‘स्त्री 3’ में होगी आयुष्मान खुराना की एंट्री, भाई अपारशक्ति खुराना का सुर्खियों में बना बयान

KNEWS DESK – 15 अगस्त को रिलीज़ हुई हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया, बल्कि इसके अंत में ‘स्त्री 3’ के संकेत भी दिए गए हैं, जिसने फैंस के बीच उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। हाल ही में एक्टर अपारशक्ति खुराना ने ‘स्त्री 3’ के बारे में बात करते हुए एक दिलचस्प बयान दिया, जिसमें उनके भाई और लोकप्रिय अभिनेता आयुष्मान खुराना का ज़िक्र भी हुआ।

‘स्त्री’ यूनिवर्स में आयुष्मान खुराना की होगी एंट्री

अपारशक्ति खुराना से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उनके भाई आयुष्मान खुराना भी ‘स्त्री’ यूनिवर्स का हिस्सा बन सकते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए अपारशक्ति ने खुशी जाहिर की और कहा, “मैं बहुत खुश हूं. टचवुड यार. इससे अच्छी खबर और क्या हो सकती है। हम लोग लंबे वक्त से एक साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे थे। आखिरकार हमें साथ काम करने का मौका मिल गया। हालांकि, आयुष्मान की ‘स्त्री’ यूनिवर्स में एंट्री को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अपारशक्ति के इस बयान ने फैंस के बीच उम्मीदों को जगा दिया है।

मेरी लाइफ का पिशाच

अपारशक्ति खुराना ने मजाकिया लहजे में अपने भाई आयुष्मान को “बचपन से ही मेरी लाइफ का पिशाच” कहकर चुटकी ली। उन्होंने कहा, “ये मजेदार होने वाला है. वो बचपन से ही मेरी लाइफ का पिशाच रहा है. लेकिन, मैं सबसे छोटा हूं इसलिए मैं कुछ कर भी नहीं सकता।” उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरीं, और फैंस इस मजाक को लेकर खूब हंसी मजाक कर रहे हैं।

‘स्त्री 3’ की योजना पहले से ही तैयार

अपारशक्ति ने यह भी खुलासा किया कि ‘स्त्री 3’ का फ्रेमवर्क बहुत पहले ही तैयार हो चुका था, ‘स्त्री 2’ की रिलीज़ से पहले ही। उन्होंने कहा, “हम लोग फिल्म के निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक के कॉल का इंतजार कर रहे हैं।” इससे स्पष्ट होता है कि ‘स्त्री 3’ की योजना पहले से ही थी, और अब इसके आने की संभावना और भी बढ़ गई है।

About Post Author