आशा पारेख ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ के मेकर्स को लगाई फटकार, कहा- जम्मू में रहने वाले कश्मीरियों को कितने पैसे किए दान…?

KNEWS DESK- साल 2022 में आई फिल्म द कश्मीर फाइल्स आज भी चर्चा का विषय बनी हुई है। डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री द्वारा बनाई गई इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्यचार को दिखाया गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारी कमाई की। इस फिल्म को लेकर अब टॉप एक्ट्रेस ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी।

आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री पर सवाल उठाते हुए कहा- 400 करोड़ का कलेक्शन करने पर जम्मू में रहने वाले कश्मीरियों को आखिर कितने पैसे दान किए थे? एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्होंने विवादित फिल्मों ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द केरल स्टोरी’ को देखा है इसके जवाब में आशा ने कहा- ऐसी फिल्मों से आखिर लोगों को क्या मिला है।

जब उन्हें बताया गया कि दर्शकों को ये फिल्में पसंद आई हैं तो आशा पारेख ने कहा, ‘मैंने पिक्चरें देखी नहीं हैं तो मैं कैसे विवाद पर बात करूं। इसके आगे उन्होंने फिल्म के बड़े बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कहा, ‘लोगों ने देखी द कश्मीर फाइल्स|  मैं थोड़ा सा विवादित बयान देना चाहती हूं।

आशा ने कहा, फिल्म के प्रोड्यूसर ने 400 करोड़ रुपये कमाए, तो उन्होंने कितने पैसे दिए उनको जो हिंदू कश्मीरी हैं, जो जम्मू में रहते हैं, जिनके पास पानी नहीं है, बिजली नहीं है, उनको उन्होंने कितने पैसे दिए? उन्होंने पैसे कमाए हैं। डिस्ट्रीब्यूटर का शेयर होगा, उनका शेयर होगा? चलिए 400 करोड़ में से 200 करोड़ रुपये हैं, 50 करोड़ रुपये भी तो दे सकते थे ना।

About Post Author