Aryan Khan: सुहाना खान ने बड़े भाई के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, पुरानी फोटो शेयर कर किया विश

KNEWS DESK – भाई बहन का रिश्ता काफी खास होता है| हम अपने भाई-बहनों के साथ जो रिश्ता साझा करते हैं उसे किसी नाम की जरुरत नही हैं। भाई बहन आपस में खूब लड़ते झगड़ते हैं, लेकिन एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते हैं| शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान भी एक-दूसरे के साथ अपना मजेदार रिश्ता साझा करते हैं। उनके जन्मदिन पर उनकी बहन ने उनके साथ एक बिताए गए अपने खास समय को साझा करते हुए तस्वीरें साझा करी हैं।

Suhana Khan ने भाई Aryan Khan को किया बर्थडे विश, पुरानी फोटो शेयर कर  लुटाया प्यार - Suhana Khan wished brother Aryan Khan on his birthday  expressed his love by sharing old

सुहाना खान ने बड़े भाई आर्यन खान के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर 

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पिछले साल की अपनी यादों से एक तस्वीर दोबारा पोस्ट की। तस्वीर में,वह अपने बड़े भाई आर्यन खान के बगल में बैठी नजर आ रही हैं और वे अपने पालतू कुत्ते को प्यार करती दिखाई दे कही हैं। दोनों भाई-बहन एक साथ अपना समय एन्जॉय करते दिख रहे हैं। जहां द आर्चीज़ की अभिनेत्री कैमरे के सामने खुलकर मुस्कुती दिखाई दें रही हैं, वहीं आर्यन ने लेंस की ओर देखा और तस्वीरें खींच लीं। 12 नवंबर, 2022 की याद साझा करते हुए सुहाना ने लिखा, “मेरे बड़े भाई और सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

PC: Suhana Khan on Instagram

वर्क फ्रंट

अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलते हुए, सुहाना एक एक्ट्रेस बनने के लिए तैयार हैं। कई नाटकों का हिस्सा बनने के बाद, वह आखिरकार जोया अख्तर की द आर्चीज़ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस फिल्म में सुहाना के अलावा खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा, डॉट और वेदांग रैना भी दिखाई देंगें। इसके 7 दिसंबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

सुहाना खान के भाई आर्यन खान

अपने पिता और बहन के अलावा, आर्यन को कैमरे के सामने अभिनय करने से ज्यादा फिल्म निर्माण और उद्यमिता का शौक था, भले ही उन्होंने फिल्म कभी खुशी कभी गम के एक सीन में अपने पिता के बचपन का रोल निभाया था। उन्होंने द इनक्रेडिबल्स के हिंदी डब में अभिनेता और द लायन किंग में सिम्बा के रूप में अपनी आवाज भी दी। वह एक ओटीटी पर काम कर रहे हैं, जिसका अस्थायी नाम स्टारडम है। वह इस शो के फिल्म निर्माता होंगे जिसका निर्माण रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा।

About Post Author