दीपिका-रणवीर अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाने पहुंचे विदेश, सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

KNEWS DESK – बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण है| दोनों ने 2018 में इटली में एक खूबसूरत समारोह में सात फेरे लिए थे। यह जोड़ी स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह अपनी केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतती रहती है। कपल की शादी को पांच साल पुरे होने वाले हैं| इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसने फैन्स की अटकलों को बढ़ा दिया हैं।

deepika padukone reveals why she married ranveer singh | Deepika Padukone  ने इस वजह से की Ranveer Singh से शादी, जानिए वजह | Hindi News, बॉलीवुड

फैंस के साथ कपल की तस्वीर वायरल

ट्विटर पर एक फैन द्वारा साझा किए गए हालिया स्नैपशॉट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कुछ फैंस के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दें रहे हैं। आरामदायक स्वेटर के ऊपर स्टाइलिश काली जैकेट पहने रणवीर ने टोपी, नारंगी रंग का चश्मा और एक बैग ले रखा था, जिसमें कैज़ुअल कूल लुक दिख रहा था। दीपिका ने सर्दी के माहौल को पूरा करते हुए एक सफेद स्वेटशर्ट को गले में अच्छी तरह लपेट रखा था। दोनों की आरामदायक सर्दियों की पोशाक ने अटकलों को हवा दी है, जिससे पता चलता है कि वे छुट्टियों का आनंद ले रहे होंगे।

फैन्स ने किया रिएक्ट 

पोस्ट ने फैंस की अटकलों को बढ़ा दिया हैं, जिसमें कई लोगों ने सुझाव दिया कि रणवीर और दीपिका भारत के बाहर छुट्टी पर हो सकते हैं। एक फैन ने लिखा, “हम्म, मेरा मन कहता है कि वे अलीबाग में नहीं, बल्कि अपनी शादी की सालगिरह के लिए यूरोप में कहीं हैं।” तो वहीं एक दुसरे ने लिखा, “हम खेल गए। वास्तव में निन्जा! आप दोनों यूरोप का आनंद लें।” एक फैन ने पुछा, “वे यूरोप में हैं?”

Pic Courtesy: Team DP Malaysia Twitter

वर्कफ्रंट

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित पुलिस यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। सितारों से सजी इस सिनेमाई यात्रा में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार शामिल हैं। इसके अलावा, रणवीर डॉन 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं, जबकि दीपिका की आगामी परियोजनाओं में मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर है। इससे पहले हाल ही में इस जोड़ी को कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 में भी देखा गया था।

About Post Author