अनन्या पांडे की माँ भावना पांडे ने बेटी के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर तोड़ी चुप्पी बोलीं…

ENTERTAINMENT DESK,  बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इंडस्ट्री में एंट्री के बाद ही उनके नाम कई स्टार्स के साथ जुड़े हैं। इन दिनों उनके और एक्टर आदित्य रॉय कपूर के प्यार के चर्चे हर जुबां पर रहे हैं। दोनों को एक साथ कई इवेंट्स में साथ देखा गया था। वो फैशन शो तक में वॉक करते नजर आ चुके हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस की मां भावना पांडे ने बेटी के रिलेशनशिप स्टेटस पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही उन्होंने इनके अफेयर के बारे में कंफर्म किया है।

एक इंटरव्यू में भावना पांडे ने बेटी अनन्या पांडे के रिश्ते पर बात की है। उन्होंने कहा कि “अनन्या अभी सिंगल हैं” भावना ने कहा कि “प्रोफेशनल लाइफ में अक्सर लिंकअप की खबरें रहती है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इसे वो एक्टर की लाइफ का एक हिस्सा मानती हैं। उनका मनना है कि अच्छा और बुरा आपक सब कुछ स्वीकार करना पड़ता है।” भावना पांडे ने आगे कहती हैं कि “स्टार्स को इतना ज्यादा प्यार मिलता है तो वो नेगेटिविटी की बजाय उस प्यार पर फोकस करने की सलाह देती हैं।”

आपको बता दें कि “अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले काफी समय अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को साथ में काफी बार स्पॉट किया गया है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है। इनके रिश्ते तब ज्यादा हवा मिली जब ‘लैक्मे फैशन वीक’ के ग्रैंड फिनाले में दोनों को साथ में देखा गया था।”

गौरतलब है कि “ये कोई पहली बार नहीं है जब अनन्या पांडे के अफेयर की चर्चा हो रही है। आदित्य से पहले एक्ट्रेस का नाम शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ जुड़ा था। दोनों ने फिल्म ‘खाली-पीली’ में साथ काम किया था। इसी की शूटिंग के दौरान इनकी डेटिंग की खूब खबरें रही हैं। बहरहाल, अगर अनन्या के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो ‘ड्रीम गर्ल 2’ और ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘गुमराह’ हाल ही में रिलीज की गई है।”

About Post Author