मुंबई एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट, अंगद बेदी और मंदिरा बेदी हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आलिया भट्ट, अंगद बेदी और मंदिरा बेदी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए| इस दौरान आलिया भट्ट ने ब्लैक कलर के कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहना हुआ था| जिसमें उनका लुक बेहद क्लासी लग रहा था| वहीं मंदिरा बेदी सिंपल टीशर्ट और जीन्स में नजर आईं आपको सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक दिखाते हैं|

आलिया भट्ट को ब्लैक कलर के कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में देखा गया। उन्होंने ज़िपर जैकेट और जॉगर्स के साथ ब्लैक एंड व्हाइट शूज पहने हुए थे। उन्होंने ब्लैक हैंडबैग भी कैरी किया हुआ था।वे हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म “हार्ट ऑफ स्टोन” में नजर आई थीं।

अंगद बेदी को ब्लैक स्वेटशर्ट और जॉगर्स के साथ व्हाइट एंड ब्लैक टाई-डाई प्रिंट जैकेट, ब्लैक केप और व्हाइट शूज में देखा गया।उन्होंने आखिरी बार अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के साथ फिल्म “घूमर” में एक्टिंग की थी। फिल्म का लेखन और निर्देशन आर. बाल्की ने किया है।

एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर, मंदिरा बेदी को प्रिंटिड व्हाइट टी-शर्ट, ग्रे मैटेलिक जींस और व्हाइट शूज के साथ ब्लैक क्रॉप्ड ब्लेज़र में देखा गया। उन्होंने ब्राउन शोल्डर बैग भी कैरी किया हुआ था।

यह भी पढ़ें – वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने दी महराजगंज को बड़ी सौगात,कहा-“सरकार की मंशा है, 2027 तक दुनिया के तीन अग्रणी देशों में शामिल होगा भारत”

About Post Author