रश्मिका मंदाना के बाद अब सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की भी मॉर्फ्ड फोटो हुई वायरल, फोटो पर फैन्स कर रहे रिएक्ट

KNEWS DESK – हाल ही में साऊथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था| उनके बाद कैटरीना कैफ भी मॉर्फ्ड फोटो का शिकार हुई थीं। अब सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की भी मॉर्फ्ड फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है| कई लोग आज कल  AI का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। और लोगों की वीडियोस और फोटोज को मॉर्फ्ड करके उनकी छवि ख़राब कर रहे हैं| जिसके लिए सरकार को कड़ी कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए|

Shubman Gill and Sara Tendulkar: शुभमन अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा संग आए  नजर, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

रश्मिका मंदाना की मॉर्फ्ड वीडियो 

सोशल मीडिया का आज के समय में कई लोग गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। हाल ही में साउथ सिनेमा की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना की मॉर्फ्ड वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी, जहां किसी और की बॉडी पर एक्ट्रेस का चेहरा लगाया हुआ था।जिसके बाद अमिताभ बच्चन से लेकर मृणाल और बॉलीवुड के कई सितारों ने इस पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए शख्स के खिलाफ लीगल एक्शन की डिमांड की थी। उनके बाद कटरीना कैफ भी मॉर्फ्ड फोटो का शिकार हुई थीं।

इन दोनों के बाद अब सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर भी लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं, जहां उनकी और क्रिकेटर शुभमन गिल की एक मॉर्फ्ड फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिस पर फैंस भी अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।

सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल को दिया था स्टेंडिंग ओवेशन 

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का नाम एक-दूसरे से काफी समय से जुड़ रहा है। दोनों ने ही कभी भी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते पर कोई मुहर नहीं लगाई। हाल ही में जब सारा की शुभमन गिल को स्टेंडिंग ओवेशन देते हुए फोटो वायरल हुई थी।

दोनों की मॉर्फ्ड फोटो हुई वायरल 

अब दोनों की इंटरनेट पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें शुभमन गिल चेयर पर बैठे हैं और सारा तेंदुलकर उन्हें साइड से गले लगा रही हैं। ये फोटो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है, जहां कई फैंस ये सोचकर खुश हो रहे हैं कि दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है। ये फोटो मॉर्फ्ड है। सारा तेंदुलकर तो वहीं हैं, लेकिन चेयर पर बैठे हुए शख्स भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल नहीं है।

इस फोटो में सारा तेंदुलकर के साथ कौन है?

सारा तेंदुलकर की इस फोटो में उनके साथ चेयर पर बैठा शख्स कोई और नहीं, बल्कि उनके छोटे अर्जुन तेंदुलकर हैं। इन फोटोज को खुद सारा तेंदुलकर ने 24 सितंबर को क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर के जन्मदिन के मौके पर शेयर करते हुए बधाई दी थी।

जियो वर्ल्ड प्लाजा में एक साथ हुए थे स्पॉट 

शुरुआत में शुभमन गिल सारा तेंदुलकर या सारा अली खान किस  ‘सारा’ को डेट कर रहे हैं, इसकी कंफ्यूजन फैंस को बहुत ज्यादा थी, लेकिन हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण-8 में सारा अली खान ने ये क्लियर किया था कि शुभमन की जिंदगी में जो ‘सारा’ हैं, वह वो नहीं हैं। हाल ही में सारा तेंदुलकर और शुभमन को जियो वर्ल्ड प्लाजा ओपनिंग इवेंट से भी साथ में निकलते हुए स्पॉट किया गया।

About Post Author