अक्षय और टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की एडवांस बुकिंग हुई शुरू

KNEWS DESK – अक्षय कुमार और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित “बड़े मियां छोटे मियां” की अग्रिम बुकिंग अब खुली है, निर्माताओं ने बुधवार को इसकी घोषणा की। सुल्तान और भारत फेम अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म 10 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसका निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट ने एएजेड के साथ मिलकर किया है।

Advance ticket booking Akshay-Tiger film 'Bade Miyan Chhote Miyan' begins |  अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू

पूजा एंटरटेनमेंट ने एक पोस्ट में लिखा

पूजा एंटरटेनमेंट ने एक पोस्ट में लिखा, “हमारे #बड़े मियां छोटे मियां आपके मनोरंजन और एक्शन की खुराक को दोगुना करने के लिए तैयार हैं। बड़े मियां छोटे मियां की एडवांस बुकिंग अभी शुरू है…इस बुधवार को सिनेमाघरों में 3डी और आईमैक्स में इसका अनुभव लें।”

एक्शन अवतार में नजर आयेंगे अक्षय-टाइगर

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर मौत को मात देने वाले स्टंट करते नजर आएंगे क्योंकि वे दो विशिष्ट सैनिकों की भूमिका निभाते हैं जो चोरी हुए एआई हथियार को वापस पाने के मिशन पर निकलते हैं। अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में प्रतिपक्षी कबीर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं।

बॉक्स ऑफिस पर “बड़े मियां छोटे मियां” की टक्कर अजय देवगन द्वारा निर्देशित पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा “मैदान” से होगी। 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली यह फिल्म अमित शर्मा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है।

यह भी पढ़ें – 36 घंटे के नवजात को बेचने की हो रही थी तैयारी…CBI ने मानव तस्करी रैकेट का किया भंडाफोड़, 7 लोगों को किया गिरफ्तार

About Post Author