अदा खान की अदाओं से चलाया जादू,फैंस को हल्की मुस्कान से किया घायल

 

बॉलीवुड की दुनिया में अदा खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.कम समय में उन्होंने कामयाबी पा ली हैं.अक्सर दिलकश अंदाज से वो अपने चाहने वालों को दीवाना बनाती रहती हैं.

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी  एक्ट्रेस अदा ख़ान अपने काम के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी काफ़ी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं.

एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है.जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहा है.उनकी इन अदाओं से उनके चाहने वालें काफी प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

अदा खान ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, जश्न-ए-बहारा. इन फोटोज़ में अदा ख़ान ने ऑफ़ व्हाइट कलर का ड्रेस कैरी किया हुआ है. साथ ही साथ उन्होंने अपने सुनहरे बालों को खुला हुआ रखा है और न्यूड मेकअप में बेहद  कातिलानां नजर आ रही हैं.

अदा की इन तस्वीरों से अपनी निगाहें हटाना सभी के लिए मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस अलग-अलग पोज़ देकर  फैंस के दिलों का चैन छीन रही हैं.
फैंस को उनकी तस्वीरें काफ़ी पसंद आ रही हैं.वहीं फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.वहीं सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन में लोगक पर अदा के 4.1 मिनियन फ़ॉलोअर्स मौजूद हैं.

अदा ख़ान को सीरियल ‘नागिन’ से काफ़ी शोहरत मिली थी. अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से उन्होंने लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली है. फैंस उनकी तस्वीरों का बेताबी से इंतेज़ार करते हैं.

 

 

 

About Post Author