अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने मिस्ट्री मैन का किया खुलासा, ब्वॉयफ्रेंड संग तस्वीरें की शेयर

KNEWS DESK-  बॉलीवुड अभिनेत्री  इलियाना डिक्रूज ने कुछ टाइम पहले अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। उसी वक़्त से हर कोई ये जानने के लिए इच्छुक था कि उनके होने वाले बच्चे का पिता कौन है? और वो किसके साथ रिलेशनशिप में हैं हालांकि अभिनेत्री ने अपने मिस्ट्री मैन का खुलासा कर दिया है। इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग अपनी ‘डेट नाइट’ से रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर कई रूमर्स पर ब्रेक लगा दिया है।

इलियाना ने मिस्ट्री मैन का दिखाया चेहरा 

सोमवार की सुबह इलियाना डिक्रूज ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हार्ट वाली इमोजी के साथ बॉयफ्रेंड संग अपनी तस्वीरों को एक कोलाज के साथ शेयर किया। तस्वीरों में  इलियाना एक स्ट्रैपी रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं एक्ट्रेस के मिस्ट्री मैन को ब्लैक शर्ट में देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस तस्वीरों में अपने  बॉयफ्रेंड के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी दिख रहा है। इलिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डेट नाइट मेंशन किया है।

 इससे पहले अभिनेत्री ने अपने पार्टनर की ब्लर तस्वीर की थी शेयर

पिछले महीने भी इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड की धुंधली सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन तस्वीर में मिली एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की झलक लेटेस्ट तस्वीरों से मैच करती हैं। वैसे इलियाना ने अभी अपने मिस्ट्री मैन का चेहरा ही रिवील किया है उन्होंने ये अभी तक खुलासा नहीं किया है कि वो कौन हैं और क्या करते हैं?

दिलचस्प बात ये है कि लोग अंदाजा लगा रहे थे कि इलियाना बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट को डेट कर रही हैं लेकिन अब एक्ट्रेस की अपने बॉयफ्रेंड संग शेयर की गई तस्वीरों के बाद इन कयासों पर ब्रेक लग गया है। वैसे इलियाना फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को काफी एंजॉय कर रही हैं। कुछ टाइम पहले एक्ट्रेस ने अपने बेबी मून की तस्वीरें भी शेयर की थी। इस दौरान इलियाना अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं।

About Post Author