कोर्ट से निकलते वक्त सपा MLA इरफान सोलंकी ने खुद को बताया जानवर, जानें क्या है वजह…

KNEWS DESK- आज यानी 4 अप्रैल को सपा MLA इरफान सोलंकी को आगजनी के एक मामले में एमपी एमएलए सेशन कोर्ट में पेश किया गया लेकिन जब उनको कोर्ट में पेश होने के लिए लाया जा रहा था तो वो परिसर में जानवर, जानवर…जानवर चिल्लाने लगे। इतना ही नहीं उन्होंने पुलिस प्रशासन पर आरोप भी लगाए।

सपा MLA इरफान सोलंकी ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे जज के सामने पेश करने के बजाय पुलिस लाइन क्यों ले गए थे, एनकाउंटर करना है क्या साफ- साफ पुलिस पर आरोप लगाते हुए इरफान ने कहा कि मेरी भी खबर आए कि विधायक जी को अटैक पड़ गया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आगजनी के मुकदमे में एमपी एमएलए सेशन कोर्ट में एक बार फिर फैसला नहीं हुआ। अब इस प्रकरण में 6 अप्रैल को फैसला सुनाया जा सकता है। बात करें अगर आगजनी मामले की तो डिफेंस कालोनी जाजमऊ निवासी नजीर फातिमा ने जाजमऊ थाने में सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ 8 नवंबर 2022 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आगजनी के मामले में इरफान पर की गई शिकायत में कहा गया था कि 7 नवंबर 2022 को रात आठ बजे उसका परिवार भाई की शादी में गया था। तभी रिजवान और इरफान ने साथियों संग मिलकर घर में आग लगा दी। साजिश के तहत यह लोग हमेशा प्रताड़ित करते हैं ताकि प्लाट पर कब्जा कर सकें। बाद में पुलिस ने विवेचना में शौकत, शरीफ और इजरायल आटे वाले, अनूप यादव और महबूब आलम, शमशुद्दीन, एजाजुद्दीन, मो. एजाज, मुर्सलीन भोलू, शकील चिकना को भी अभियुक्त बनाया था।

ये भी पढ़ें-   कांग्रेस, राजद ने बिहार को पीछे धकेला…, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कांग्रेस, RJD पर साधा निशाना

About Post Author