उत्तर प्रदेश: योगी सरकार जानबूझकर कर रही है पेपर लीक- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश सरकार जानबूझकर सरकारी भर्ती परीक्षा के पेपर लीक कर रही है क्योंकि वे नहीं चाहते कि राज्य के युवा अपना भविष्य सुरक्षित करें और उन्हें नौकरियां प्रदान करें।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि “यह कैसी सरकार है, जहां हर परीक्षा का पेपर लीक हो रहा है? यह कोई संयोग नहीं है कि पेपर लीक हो रहे हैं। यह सरकार है जो जानबूझकर पेपर लीक कर रही है क्योंकि वे नहीं चाहते हैं।” युवाओं को नौकरी देने के लिए। वे नहीं चाहते कि युवाओं का भविष्य सुरक्षित हो। इस पेपर लीक के कारण उनके वोट भी लीक हो रहे हैं।”

पेपर लीक की रिपोर्ट के बाद, उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को समीक्षा अधिकारियों और सहायक समीक्षा अधिकारियों की भर्ती के लिए 11 फरवरी को आयोजित प्रारंभिक परीक्षा रद्द कर दी।

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने हालिया पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में कथित संलिप्तता के लिए मेरठ और दिल्ली से सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें-  सुल्तानपुर में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, तेज रफ्तार स्कार्पियो ने मारी बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर, हादसे में महिला की मौत

About Post Author