उत्तरप्रदेश: पूर्व डीजीपी विजय कुमार बीजेपी में हुए शामिल, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने द‍िलाई सदस्‍यता

KNEWS DESK- कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी और निर्दलीय नेता सोमवार यानी आज बीजेपी की लखनऊ यूनिट में शामिल हो गए। नेताओं में पूर्व डीजीपी विजय कुमार और उनकी पत्नी अनुपमा कुमारी, मिथिलेश कुमार मिश्रा उर्फ ​​मुन्ना मिश्रा (ब्राह्मण समाज के पूर्व मंडल अध्यक्ष) और कानपुर से अजय कपूर (कांग्रेस) अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी में शामिल हुए। पूर्व डीजीपी विजय कुमार एक महीने पहले ही अपने पद से रिटायर हुए हैं।

उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के निर्देशानुसार और मार्गदर्शन में, हम सभी को अपने-अपने बूथ पर कड़ी मेहनत करने की जरूरत है और नेतृत्व के निर्णय के अनुसार प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने की ज़रूरत है।

उप-मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक कि हमें उम्मीद है कि हम सभी एकजुट होंगे और एकजुट होकर पार्टी मजबूत होगी। हम और हमारी टीम हमेशा आपके साथ खड़ी रहेगी। पूर्व डीजीपी विजय कुमार ने कहा कि वे बीजेपी की नीतियों से प्रेरित होकर पार्टी में शामिल हुए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद बीजेपी नेताओं में राज्यसभा सांसद अमरपाल मौर्य, बीजेपी ज्वाइनिंग कमेटी के प्रमुख बृजबहादुर, उत्तर प्रदेश के बीजेपी मीडिया प्रमुख मनीष दीक्षित शामिल थे।

ये भी पढ़ें-   राजस्थान: बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पहुंचे डीडवाना, तीसरे मोर्चे के रूप में नागौर से लड़ रहे चुनाव

About Post Author