राजस्थान: बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पहुंचे डीडवाना, तीसरे मोर्चे के रूप में नागौर से लड़ रहे चुनाव

रिपोर्ट – मोहम्मद साकिर

राजस्थान – डीडवाना लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है| बिगुल बजने के साथ में ही सभी राजनेता अपने-अपने चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी को लेकर आज बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी गजेंद्र सिंह डीडवाना पहुंचे और अपना चुनावी जनसंपर्क किया।

तीसरे मोर्चे के रूप में गजेंद्र सिंह लड़ रहे बहुजन समाज पार्टी से चुनाव 

आपको बता दें कि नागौर लोक संभवक्षेत्र में 9 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है। जिसमें भाजपा से ज्योति मिर्धा इंडिया गठबंधन से हनुमान बेनीवाल चुनाव लड़ रहे हैं। इसी तरह तीसरे मोर्चे के रूप में गजेंद्र सिंह बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं। जिस तरह 9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है| तो अब यह देखना होगा कि किसके भाग्य का ताला खुलता है और कौन नागौर से लोकसभा का सांसद चुना जाता है। सभी राज नेताओं ने अपना दम खम लगा रखा हैं। चुनाव जीतने के लिए इसी तरह आज गजेंद्र सिंह ने डीडवाना पहुंचकर अपना चुनाव प्रचार किया है।

कानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल 

गजेंद्र सिंह ने कहा है कि मैं नागौर के मान सम्मान की लड़ाई लड़ रहा हूं | जिस तरह आए दिन दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल नजर आ रही है। जनता के हितों की लड़ाई के लिए नागौर के मान सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए चुनाव लड़ रहा हूं और नागौर का मान सम्मान झुकने नहीं दूंगा।

About Post Author