उत्तरप्रदेश: अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- “विपक्षियों के फोन की जासूसी करवा रही सरकार”

KNEWS DESK- टेक कंपनी APPLE के प्रोडक्ट I PHONE द्वारा कथित जासूसी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस पर अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज किया है। इसके बाद  सरकार पर  जासूसी करने का आरोप लगाया, वहीं कई मुद्दों पर सरकार को घेरा। अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष की बात सुनने से ज्यादा अच्छा तो ये है कि सत्ताधारी जनता की आवाज सुन लें तो कम से कम उन्हें सुधार का कुछ मौका मिल जाए।

अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सुना है सत्ता धारी अब विपक्षियों के फोन की जासूसी करवा रहे हैं। विपक्ष की बात सुनने से ज्यादा अच्छा तो ये है कि सत्ताधारी जनता की आवाज सुन लें तो कम से कम उन्हें सुधार का कुछ मौका मिल जाए और फिर महंगाई भ्रष्टाचार, बेराजगारी, ध्वस्त कानून व स्वास्थ्य व्यवस्था, महिला अपराध, युवाओं के रोष, गरीबों ,दलितों वंचितों, किसानों, मजदूरों के शोषण, जातीय जनगणना व सामजिक न्याय जैसे ज्वलंत मुद्दों पर कुछ सकारात्मक काम हो सके ।

लोकतंत्र में आजादी और निजता को खत्म करने जैसा

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार राजनेताओं के फोन जासूसी पर लगा रही है। यह करना लोकतंत्र में आजादी और निजता को खत्म करने जैसा है। एक बार 30 या 31 तारीख को ही नेता जी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी ,जब हमारे घर के फोन रिकॉर्ड किए गए थे और आज भी 31 तारीख है। वो भी सरकार रिकॉर्ड कर रही थी, वो भी चली गई , ये रिकॉर्ड कर रही है, ये भी चली जाएगी। नौजवानों को नौकरी देंगे, युवाओं को नौकरी नहीं दे पा रहे हैं, इसलिए जासूसी कर रहे हैं आगे कहा कि पता नहींं क्यों , पर सुना ये भी है कि उनके अपने दलवाले इस जासूसी से ज्यादा डरे हैं। सत्ताधारी काम करें, कान न लगाएं।

ये भी पढ़ें-   मध्यप्रदेश: समाजवादी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी, 20 नामों को किया शामिल

About Post Author