सुरक्षा में सेंध पर संसद में हंगामा जारी, सांसदों के निलंबन पर राज्यसभा-लोकसभा में हंगामा

KNEWS DESK- बीते 18 दिसंबर को संसद में हंगामे के बाद दोनों सदनों से 92 सांसदों के निलंबन पर लोकसभा में कांग्रेस के विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि मोदी जी का अहंकार लोग देख रहे हैं। उन पर असुर शक्ति सवार हो गई है। सभी लोगों ने देखा है कि क्या हो गया है। बंगाल में भी हम लोग काफी लड़ाई लड़ रहे हैं। इंडिया अलायंस में क्या होगा ये पार्टी हाईकमान तय करेगा।

सुरक्षा में सेंध पर संसद में हंगामा

इंडिया गठबंधन की बैठक में तय किया गया कि संसद की सुरक्षा में सेंध के मुद्दे पर आज भी दोनों सदनों में गृह मंत्री अमित शाह के बयान की मांग की जाएगी और निलंबित सांसद गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करेंगे।

सांसदों के निलंबन पर राज्यसभा-लोकसभा में हंगामा

सांसदों के निलंबन पर लोकसभा-राज्यसभा में हंगामा हो रहा है। स्पीकर ने कहा है कि आप सदन के अंदर तख्तियां लेकर नहीं आ सकते हैं। चाहे जो भी हो लेकिन संसद नियम से ही चलेगी।

इंडिया ब्लॉक की बैठक में पहुंची महुआ माझी

इंडिया ब्लॉक की बैठक में पहुंची जेएमएम सांसद महुआ माझी ने कहा, 2024 के लोकसभा चुनाव नजदीक हैं और मुझे यकीन है कि गठबंधन दल यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएगा कि हाल के विधानसभा चुनावों में की गई गलतियां दोहराई नहीं जाएं। उन्होंने आगे कहा, सीटों का बंटवारा जीतने के लिए काम करना पड़ेगा।

I.N.D.I.A गठबंधन के सांसदों की बैठक

संसद का सत्र शुरू होने से पहले सभी विपक्षी पार्टियों के सभी फ्लोर लीडर्स कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के ऑफिस में मिलेंगे और उनके साथ आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें-    कैलाश खेर अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह में होंगे शामिल, समारोह को लेकर काफी उत्सुक हैं सिंगर

About Post Author