राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’ बस में सफर करने के लिए पड़ सकती है टिकट की जरूरत, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी ये जानकारी

KNEWS DESK- राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ शुरू हो चुकी है। न्याय यात्रा में  ‘मोहब्बत की दुकान’ बस में चढ़ने के लिए एक विशेष टिकट की जरूरत पड़ सकती है। टिकट में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की एक यात्रा अवतार में तस्वीर छापी गई है। ये जानकारी खुद कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी ये जानकारी

टिकट के साथ पोज देते हुए जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में बताया कि यह ‘मोहब्बत की दुकान’ बस का टिकट है। कांग्रेस नेता रमेश ने X पर लिखा, ”भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी जिस ‘मोहब्बत की दुकान’ बस से चल रहे हैं, यह उस बस की टिकट है. पिछले 10 साल के अन्याय काल के खिलाफ न्याय की इस यात्रा में जो लोग राहुल गांधी से मिलना चाहते हैं और उनसे बातचीत करना चाहते हैं, उन्हें ऐसी टिकट देकर बस में बुलाया है.”

यहां पहुंची न्याय यात्रा

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा रविवार () को मणिपुर के थौबल से शुरू हुई थी। सोमवार (15 जनवरी) शाम यह यात्रा नगालैंड पहुंच गई। राहुल गांधी पार्टी सहयोगियों के साथ मणिपुर की सीमा से लगे कोहिमा जिले के खुजामा गांव पहुंचे, जहां लोगों ने उनका स्वागत किया। राहुल गांधी रात्रि विश्राम के लिए गांव में ही रुके।

कांग्रेस की नगालैंड इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष ख्रीदी थेनुओ के मुताबिक, राहुल गांधी नगा होहो सहित नगा आदिवासी संगठनों, नागरिक संस्थाओं और चर्च निकायों के साथ उनके मुद्दों और समस्याओं पर बंद कमरे में बैठकें करेंगे। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की यह यात्रा 18 जनवरी को असम में प्रवेश करेगी। इससे पहले यात्रा नगालैंड के पांच जिलों कोहिमा, त्सेमिन्यु, वोखा, जुन्हेबोटो और मोकोकचुंग से गुजरेगी।

ये भी पढ़ें-  राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह की रस्में आज से शुरू, ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

About Post Author