‘उन्होंने भारत जोड़ो न्याय यात्रा को रोकने की ओछी हरकत की’, जयराम रमेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

KNEWS DESK-  मणिपुर के इंफाल पहुंचने पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके साथ ही कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया पर बीजेपी पर निशाना साधा।

जयराम रमेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “बीजेपी ने मणिपुर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत को रोकने की हर कोशिश की। उन्होंने इंफाल के पैलेस मैदान में होने वाली रैली के लिए अनुमति न देने समेत कई तरह की ओछी हरकतें की लेकिन यात्रा में बाधा डालने के उनके तमाम प्रयासों के बावजूद आझ रैली शुरू होने से काफ़ी पहले ही खोंगजोम का न्याय मैदान पूरी तरह से भर गया है!”

‘यात्रा करना राहुल गांधी के लिए अच्छा, लेकिन…’ 

बीजेपी सांसद के लक्ष्मण ने कहा, “राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज मणिपुर से शुरू हो रही है। यात्रा उनके स्वास्थ्य के लिए अच्छी है लेकिन वे किसके लिए ‘न्याय’ मांग रहे हैं? पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में तेजी से विकास हो रहा है। वे इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। देश की 140 करोड़ आबादी पीएम मोदी के साथ है। उन्हें (कांग्रेस) लोकतांत्रिक तरीके से खारिज कर दिया गया। वे सत्ता में वापस आने के लिए यह यात्रा कर रहे हैं लेकिन यह राजनीति है और कुछ नहीं.”

‘राहुल गांधी शांति, प्रेम और भाईचारे का संदेश लेकर आए हैं’

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा, “यह एक ऐतिहासिक यात्रा है और मणिपुर से एक संदेश जाएगा कि जिस मणिपुर में हिंसा हो रही है, वहां राहुल गांधी शांति, प्रेम और भाईचारे का संदेश लेकर आए हैं। न्याय यात्रा लोगों को न्याय दिलाने के लिए है.”

ये भी पढ़ें-   सुरक्षा सप्ताह: ट्रैफिक पुलिस द्वारा सर्दी के मौसम में दुर्घटनाओं से बचाव को लेकर फैक्ट्रियों में कामगारों की साइकिलों और मोटर साइकिलों पर लगाई रिफ्लेक्टिंग टेप

About Post Author