Telangana Election 2023: “बीजेपी से गठबंधन करना चाहते थे KCR”, पीएम मोदी ने किया बड़ा दावा

KNEWS DESK- तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए मतदान आगामी 30 नवंबर को होना है। इससे पहले पीएम मोदी तेलंगाना के महबूबाबाद में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि ”केसीआर को बीजेपी की बढ़ती हुई ताकत का एहसास बहुत पहले हो गया था। लबें समय से केसीआ इस कोशिश में थे कि किसी तरह बीजेपी से दोस्ती कर लें। जब वो एक बार दिल्ली आए थे तो मुझसे मिलकर भी केसीआर ने ये ही रिक्वेस्ट की थी, लेकिन बीजेपी तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई भी काम नहीं कर सकती.”

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी ने KCR को गठबंधन के लिए मना किया है। तब से वो बौखलाई हुई है और मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही। हमारी पार्टी तेलंगाना को बीआरएस के चंगुल से छुड़ाने की अपनी जिम्मेदारी समझती है।

“तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और केसीआर बराबर के पापी”

पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि बीरआएस चीफ केसीआर ने यहां जो भी घोटाले किये हैं, सत्ता में आने पर बीजेपी सरकार उन सभी की जांच कराएगी। बीआरएस के भ्रष्ट लोगों को जेल भेजने का हमने संकल्प लिया है। पीएम मोदी ने दावा किया कि तेलंगाना के लोग केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके हैं। कुछ लोग तेलंगाना में कांग्रेस को लेकर भ्रम भी फैला रहे हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और केसीआर बराबर के पापी है। इस कारण तेलंगाना के लोग एक बीमारी को हटाकर दूसरी बीमारी को प्रवेश नहीं दे सकते, ये बात मैंने यहां हर जगह देखी है। बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग है और परिणाम 3 दिसंबर को आएगा।

ये भी पढ़ें-   Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल की शिकायतों से अपसेट हुए बिग बॉस, दी वार्निंग- ‘सामने से मेरा वार भी जरुर…’

About Post Author