‘समाजवादी पार्टी और स्वामी प्रसाद मौर्य की कहानी…’, सपा पर भड़के कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ‘समाजवादी पार्टी और स्वामी प्रसाद मौर्य की कहानी विक्रम बेताल जैसी है.’ इतना ही नहीं उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर भी बयान दिया।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ‘अखिलेश यादव के ऊपर स्वामी प्रसाद मौर्य का भूत चढ़ गया है। वे स्वामी प्रसाद मौर्य से डरते हैं, वे जानते हैं कि स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा के व्यक्ति है, उनके बयानों से उनकी पार्टी का बेड़ा गर्क होगा और वे जानते हैं कि अगर स्वामी प्रसाद मौर्य ऐसे ही बयान देते रहे तो उत्तर प्रदेश में भाजपा को आने से कोई नहीं रोक सकता फिर भी पता नहीं क्या मजबूरी है.’

बता दें कासगंज में समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, “जिस समय अयोध्या में राम मंदिर पर घटना घटी थी, बिना न्यायपालिका के किसी निर्देश के, बिना किसी आदेश के अराजक तत्वों ने जो तोड़-फोड़ की थी, उसपर तत्कालिन सरकार ने संविधान की, कानून की रक्षा के लिए उस समय जो गोली चलवाई थी वह सरकार का अपना कर्तव्य था, उन्होंने अपना कर्तव्य निभाया था।

स्वामी के बयान पर केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल ने भी प्रतिक्रिया दी। बघेल ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या का ये कहना कि कारसेवकों पर गोली चलाना सही था। मैं उनकी बातों से सहमत नहीं हूं। भारत के लोकतंत्र में वो काला दिवस था। उस समय इसलिए गोली चलाई गई थी कि हर गोली से एक कारसेवक मरे। इस घटना से बचा जा सकता था लेकिन जानबूझ कर कारसेवकों मारा गया।

ये भी पढ़ें-   कैटरीना कैफ की ‘मेरी क्रिसमस’ का नया गाना ‘रात अकेली थी’ हुआ रिलीज, एक्ट्रेस संग विजय सेतुपति की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लगाई आग

About Post Author