कश्मीर की वादियों का दीदार कर रहीं सोनिया गांधी, राहुल के साथ पहुंची फ्लोटिंग मार्केट

KNEWS DESK… कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी कश्मीर में अपने निजी दौरे पर डल झील के फ्लोटिंग मार्केट पहुंचीं. वह शिकारा से फ्लोटिंग मार्केट पहुंची और वहां उन्होंने सब्जी विक्रेताओं और अन्य लोगों से बातचीत की. उन्होंने डल झील के किनारे स्थित प्रसिद्ध मुगल गार्डन और निशांत गार्डन का भी दौरा किया.

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पिछले दिनों डल झील के फ्लोटिंग मार्केट का दौरा किया था. सोनिया गांधी शनिवार को कश्मीर पहुंचीं, जबकि राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से लद्दाख में थे. वह भी श्रीनगर पहुंच गए हैं. सोनिया गांधी और राहुल गांधी हाउस बोट में ठहरे हुए हैं. उनका दौरा पूरी तरह से निजी है. पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रमुख और कांग्रेस वर्किंग कमेटी में नियुक्त गुलाम अहमद मीर ने कहा कि पार्टी के नेता सोनिया गांधी से सिर्फ एक बार मिले हैं. जब उन्हें लेने श्रीनगर एयरपोर्ट गए. उन्होंने पार्टी के किसी भी नेता के साथ कोई बैठक नहीं की है. हालांकि, प्रियंका गांधी का भी श्रीनगर पहुंचने का कार्यक्रम था. लेकिन वह अभी तक नहीं आई है.

यह भी पढ़ें… राहुल गांधी से मिलने श्रीनगर पहुंची मां सोनिया गांधी, निगीन झील में की नाव की सवारी

जानकारी के लिए बता दें कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी श्रीनगर में हैं, इसलिए आज प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और सांसद रजनी पाटिल, प्रदेश अध्यक्ष विकार रसूल और अन्य नेताओं ने बारामूला के सोपोर में रैली की. वहीं, सूत्रों ने बताया कि एक राजनीतिक दल के वरिष्ठ नेता ने आज सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की कोशिश की. लेकिन ये मुलाकात नहीं हो पाई. सोनिया गांधी अपने दौरे को पूरी तरह निजी रख रही हैं. हालांकि, प्रदेश कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों के नेता उनसे मिलने के इच्छुक हैं. आज का दौरा सिर्फ सोनिया गांधी के शहर का था और सोमवार को वह किसी पर्यटन स्थल पर जा सकती हैं. जिसमें गुलमर्ग या पहलगाम हो सकता है.

यह भी पढ़ें… राहुल गांधी ने मॉडीज चॉकलेट्स फैक्ट्री का किया था दौरा, 70 महिलाओं की एक टीम ऊटी में चलाती है फैक्ट्री

About Post Author