पूरे देश में बेटी बचाओ है, पश्चिम बंगाल में शाहजहां बचाओ है- बीजेपी प्रवक्ता पूनावाला

KNEWS DESK- बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने बुधवार को कहा कि ममता संदेशखाली के पीड़ितों के साथ नहीं खड़ी थीं बल्कि अपने स्थानीय नेता शाहजहां शेख का बचाव कर रही थीं और इसलिए उन्होंने मामले को सीबीआई को सौंपने के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। पूनावाला ने कहा, ”पूरे देश में बेटी बचाओ आंदोलन है, पश्चिम बंगाल में शाहजहां बचाओ आंदोलन है.”

“ममता बनर्जी सरकार शाहजहाँ का बचाव करती है और सुप्रीम कोर्ट जाती है और शाहजहाँ को सीबीआई को नहीं सौंपती है। वह संदेशखाली की पीड़ितों, हिंदू महिलाओं, जिन्होंने अपनी गरिमा खो दी है और उनकी जमीनें छीन ली गई हैं, के साथ नहीं खड़ी है। उन पर दबाव डाला गया और दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने कहा, ”ममता बनर्जी के साथ खड़े होने के बजाय, तृणमूल कांग्रेस शाहजहां के साथ खड़ी है।”

पश्चिम बंगाल सरकार ने 5 जनवरी को संदेशखली में प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों पर हुए हमले की जांच सीबीआई को सौंपने के कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने वाली अपनी याचिका को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में तत्काल सूचीबद्ध करने की मांग की।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि “पूरे देश में बेटी बचाओ आंदोलन चल रहा है। पश्चिम बंगाल में शाहजहां बचाओ आंदोलन है। पहले ममता बनर्जी विधानसभा में उनका बचाव करती हैं, फिर अभिषेक बनर्जी उनका बचाव करते हैं, 55-56 दिनों तक उन्हें गिरफ्तार नहीं दिखाया जाता, उन्हें बचाया जाता है।” पश्चिम बंगाल पुलिस। जब अदालत, मीडिया और अन्य एजेंसियों का दबाव होता है, तो उसे 56 दिनों के बाद गिरफ्तार किया जाता है, जहां वह जीत का संकेत दिखाता है। उच्च न्यायालय ने कड़ी टिप्पणी करते हुए शाहजहां मामले को पश्चिम बंगाल पुलिस से सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम नहीं कर रही है। उसे (पुलिस को) अपना काम करने से रोका जा रहा है क्योंकि वह राजनीतिक रूप से काफी जुड़ा हुआ व्यक्ति है, वह राशन घोटाले में शामिल है। उसे गिरफ्तार करने के बजाय लुका-छिपी का खेल खेला जा रहा है। इस मामले को सीबीआई को सौंपने के लिए इससे बेहतर कोई मामला नहीं था।”

“ममता बनर्जी सरकार शाहजहाँ का बचाव करती है और सुप्रीम कोर्ट जाती है और शाहजहाँ को सीबीआई को नहीं सौंपती है। वह संदेशखाली की पीड़ितों, हिंदू महिलाओं, जिन्होंने अपनी गरिमा खो दी है और उनकी जमीनें छीन ली गई हैं, के साथ नहीं खड़ी है। उन पर दबाव डाला गया और दुर्व्यवहार किया गया। उनके साथ खड़े होने के बजाय, ममता बनर्जी, तृणमूल कांग्रेस शाहजहाँ के साथ खड़ी है।”

ये भी पढ़ें-  सीएम ममता बनर्जी ने आशा, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के पारिश्रमिक में बढ़ोतरी की घोषणा की

About Post Author