असम के मुख्यमंत्री लोगों की ज़मीन, संपत्ति छीन रहे हैं, पीएम को एजेंसियों से इस बारे में जानकारी लेनी चाहिए- कांग्रेस नेता पवन खेड़ा

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बुधवार को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर हमला किया और उन पर लोगों की जमीन और संपत्ति छीनने का आरोप लगाया।

गुवाहाटी में मीडिया से बात करते हुए खेड़ा ने कहा, ”प्रधानमंत्री मोदी यहां आ रहे हैं. हालांकि उनके पास खुफिया एजेंसियां हैं, लेकिन हमारा सुझाव है कि उन्हें उनसे यह जांच करने के लिए कहना चाहिए कि मुख्यमंत्री और उनके परिवार ने कितनी संपत्ति, जमीन हासिल की है.” कल से यहीं हैं। यहां के लोगों को डर है कि अगर उनकी जमीन या संपत्ति सीएम या उनके परिवार के किसी व्यक्ति के संज्ञान में आ गई तो उसे छीन लिया जाएगा।’

कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि वह खुद को ‘मामा’ कहते हैं। “मध्यप्रदेश में एक और ‘मामा’ थे। उनके साथ क्या हुआ? इस ‘मामा’ के साथ भी वही होगा।”

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा कि “प्रधानमंत्री मोदी यहां आ रहे हैं। हालांकि उनके पास खुफिया एजेंसियां हैं, लेकिन हमारा सुझाव है कि उन्हें उनसे यह जांच करने के लिए कहना चाहिए कि मुख्यमंत्री और उनके परिवार ने कितनी संपत्ति, जमीन का अधिग्रहण किया है। मैं कल से यहां हूं। लोग यहां हैं।” डर है कि अगर उनकी जमीन या संपत्ति सीएम या उनके परिवार के किसी व्यक्ति के संज्ञान में आ गई, तो उसे छीन लिया जाएगा। असम में यही स्थिति है… वह (सीएम) यहां खुद को ‘मामा’ कहते हैं। एक और था मध्य प्रदेश में ‘मामा’। उसका क्या हुआ? इस ‘मामा’ के साथ भी वही होगा। जिस आदमी ने कांग्रेस छोड़ दी, क्या वह बीजेपी को छोड़ देगा?”

ये भी पढ़ें-   पूरे देश में बेटी बचाओ है, पश्चिम बंगाल में शाहजहां बचाओ है- बीजेपी प्रवक्ता पूनावाला

About Post Author