फिल्म KD के बॉम्ब सीक्वेंस सीन शूट करते हुए हुआ हादसा, संजय दत्त को लगी चोट, रुकी शूटिंग

एंटरटेनमेंट, फिल्म KD की शूटिंग को रोक दिया गया है. संजय दत्त शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. ये हादसा तब हुआ जब संजय बॉम्ब सीक्वेंस सीन की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान उनको गंभीर चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि, संजय की कोहनी, हाथ और चेहरे पर काफी चोटें लगी हैं. इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग पर भी रोक दी गई है.

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त शूट के दौरान वो घायल हो गए हैं. एक्टर की टीम ने बताया कि उनके साथ ये हादसा पैन इंडिया फिल्म ‘केडी: द डेविल’ (KD – The Devil) के एक बॉम्ब सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान हुआ. उनकी हल्की चोटे आई हैं.

 

संजय दत्त हुए घायल

संजय दत्त अपनी आने फिल्म ‘केडी: द डेविल’ की शूटिंग में बिजी है. इसी शूटिंग में बॉम्ब सीक्वेंस दौरान एक हदसा हुआ है. इस हादसे में एक्टर संजय दत्त के घायल होने की खबर सामने आ रही.  ये शूटिंग बेंगलुरू में हो रही थी. इसके बाद आनन फानन में संजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस खबर के बाद संजय के फैंस काफी चिंता में आ गए हैं. हर कोई उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है. हादसा बेंगलुरू के मगाड़ी रोड पर हुआ है. संजय की टीम ने बताया कि संजय पूरी तरह से ठीक है.

एक बार फिर से केडी में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. फैंस इस फिल्म में संजय को एक्शन हीरो ध्रुव सरजा से लड़ाई मोल लेते दिखेंगे. हाल ही में ध्रुव सरजा की फिल्म ‘मार्टिन’ का टीजर रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया गया था. संजय ने पिछले कुछ समय से अपनी बैड बॉय की इमेज को पूरी तरह से बरकरार रखा है.

About Post Author