शाहजहांपुर सूरी ट्रांसपोर्ट के मैनेजर की बेहरमी से की गई पिटाई,जिससे युवक की हुई मौत

रिपोर्ट: रोहित पांडेय

शाहजहांपुर: यहाँ एक ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसकी दर्दनाक मौत हो गयी.

यूपी के शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।यहाँ एक ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले युवक को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि उसकी दर्दनाक मौत हो गयी।

परिजनों ने बताया 

शाहजहांपुर की शहर कोतवाली क्षेत्र के अजीजगंज निवासी अधीर चौधरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका बेटा शिवम उर्फ अंशुल सूरी ट्रांसपोर्ट पर मैनेजर के पद पर लगभग 7 वर्षों से काम कर रहा था।आज शाम करीब 4 बजे सूरी ट्रांसपोर्ट के कर्मचारी से उन्हें जानकारी मिली कि अंशुल मेडिकल कॉलेज में है।परिजन जब वहां पहुँचे तो पता चला कि उसकी मौत हो चुकी हैं.

परिजनों का आरोप है

परिजनों का आरोप है कि उसे बिजली के झटके दिए गए हैं।परिजनों को इस बात की जानकारी तब हुई जब अज्ञात लोग उसकी बॉडी को मेडिकल कॉलेज में छोड़कर भाग गए।

सूचना पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी

तो वही सूचना पाकर एसएसपी एस आनंद,एएसपी सिटी सुधीर जयसवाल पुलिस फोर्स के साथ आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर कार्यवाही करने में जुट गए हैं।अभी तक कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक बंकिम सूरी को हिरासत में लिया है।जिनसे पूछताछ जारी है.

‘चोरों के शक में की पिटाई’

सूत्रों के मुताबिक शहर के कटिया टोला स्थित कन्हैया हौजरी का माल के कुछ नग सूरी ट्रांसपोर्ट से चोरी हो गए थे।जिसका आरोप शिवम पर भी लगा था।परिजनों ने अब सूरी ट्रांसपोर्ट के मालिक बंकिम सूरी और कन्हैया हौजरी के मालिक नीरज गुप्ता पर शिवम की हत्या का आरोप लगाया है।

About Post Author