सुशांत राजपूत केस के 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती का कमबैक, बोली – आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आउंगी….. डर जाउंगी

bollywood desk : एमटीवी रोडीज 19 का नया सीजन जल्द ही शुरू होगा और नए प्रोमो में सोनू सूद ने खुलासा किया कि आने वाला सीजन पिछले वाले की तुलना में बहुत खतरनाक होने वाला है। नए प्रोमो के अनुसार, रिया चक्रवर्ती आगामी सीजन की नई गैंग लीडर बन सकती हैं।

 

2020 वो साल था जब बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा के लिए अलविदा कह गए. एक्टर के परिवार ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया. रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल चला, ड्रग्स केस में वे जेल भी गईं. अब 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती का करियर ट्रैक पकड़ता दिख रहा है.

रिया चक्रवर्ती का कमबैक

जहां कई लोगों का दावा था कि रिया का करियर अब खत्म हो गया है. उनको चुनौती देते हुए एक्ट्रेस अपने धांसू कमबैक के लिए तैयार हैं. वो किसी फिल्म से नहीं बल्कि मशहूर रियलिटी शो एमटीवी रोडीज 19 (MTVRoadies19) में नजर आएंगी. प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी के बाद तीसरे गैंग लीडर का खुलासा हो गया है. मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती का प्रोमो रिलीज कर दिया है. जिसमें एक्ट्रेस की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है. इसमें वे बेखौफ नजर आ रही हैं. हेटर्स को चुनौती देते हुए रिया कह रही हैं- आपको क्या लगा मैं वापस नहीं आऊंगी. डर जाऊंगी. डरने की बारी किसी और की है. मिलते हैं ऑडिशंस पर.

रोडीज में रिया को देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्हें इस शो के ऑनएयर होने का इंतजार है. मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को गैंग लीडर के रूप में देखकर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. रिया की कास्टिंग के लिए उन्होंने मेकर्स को ट्रोल किया है. यूजर्स का कहना है रोडीज को कंट्रोवर्सियल बनाने के लिए रिया को गैंग लीडर बनाया गया है. वहीं कईयों का मानना है रोडीज का ये सीजन सुपर फ्लॉप रहेगा. शख्स ने लिखा- कोई और नहीं मिला था क्या? दूसरे का कहना है- तौबा तौबा सारा मूड खराब कर दिया. किसी ने पूछा रिया को क्यों लिया है. यूजर लिखता है- ये शो फ्लॉप होगा. शख्स का कहना है कि एमटीवी वालों का दिमाग खराब हो गया है. ये सीजन अब कोई नहीं देखेगा.

3 साल पहले रिया चक्रवर्ती का नाम बहुत जोरो पर था सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया पर उनके परिवार ने गंभीर आरोप लगाए थे. एक्टर के पिता का कहना था कि रिया की वजह से उनके बेटे ने अपनी जान दी. सुशांत के पैसे हड़पने का इल्जाम लगाया. एक्टर के डिप्रेशन में होने का जिम्मेदार रिया को ठहराया. एक्ट्रेस पर सुशांत को ड्रग्स में धकेलने के भी आरोप लगे. जिसके तहत रिया और उनके भाई को जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा. सुशांत का केस बिहार पुलिस, मुंबई पुलिस, ED, सीबीआई, NCB के पास गया, लेकिन एक्टर की मौत के 3 साल बाद भी कई सवालों के जवाब नहीं मिल पाए हैं.

About Post Author