संसद की सदस्यता खत्म होने के सवाल पर बोले पर रामशंकर कठेरिया, कहा-जब तक माननीय स्पीकर जी का कोई निर्देश नहीं…

उत्तर प्रदेश, इटावा। इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया इटावा पहुचें. जहां पर आज पीएम मोदी के द्वारा वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अमृत भारत स्टेशन स्कीम के तहत देशभर के 508 रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्य की आधारशिला रखी. इन 508 रेलवे स्टेशनों में 55 रेलवे स्टेशन उत्तर प्रदेश की सीमा में आते हैं. जहां पर इटावा में रखे गए कार्यक्रम में सासंद रामशेकर कठेरिया शामिल होने के लिए पहुंचे. जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वो कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं और वो जिला फैसले के खिलाफ अपील भी करेंगे तोवहीं पर सांसदी खत्म होने के सवाल पर कहा कि जब तक माननीय स्पीकर जी का कोई निर्देश नहीं आएगा तब तक मैं सरकारी कार्यों में शामिल रहूंगा.

दरअसल आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के इटावा से भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया आगरा कोर्ट में एक मामले में दोषी पाए गए हैं. सांसद कठेरिया को धारा 147 और 323 के तहत दोषी करार दिया गया है. एमपी-एलएलए कोर्ट ने कठेरिया को दोषी करार दिया है.आगरा कोर्ट ने कठेरिया को दो साल की सजा सुनाई है, साथ पचास हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. इसके बाद बीजेपी सांसद की सदस्यता समाप्त हो सकती है. जोकि आज एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सांसद रामशंकर कठेरिया इटावा पहुंचे जहां पर मीडिया से मुताबिक होते हुए कहा कि कोर्ट के आदेश का स्वागत करते हैं और हम अब डिस्ट्रिक्ट जज के यहां अपनी अपील करेंगे, और मुझे पूरा विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा. आगरा में बसपा सरकार के द्वारा बिजली का काम टोरेंट कंपनी को दिया गया था जिसका विरोध जनता कर रही थी.आगरा के शमशाबाद रोड पर रहने वाली एक महिला कमलेश कपड़ों पर प्रेस कर अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही थी उसका एक लाख रुपए से अधिक का बिल बना दिया वह पीड़ित महिला कई बार टोरेंट के ऑफिस गई लेकिन उसे राहत नहीं मिली. जिसके बाद पीड़ित महिला मेरे पास आई और दस हजार रुपए में उसका फैसला हुआ और जब महिला पैसे जमा करने के लिए गई तो उसके साथ अभद्रता और मारपीट की गई. जिसके बाद महिला बच्चों को लेकर मेरे घर पर आ गई और सुसाइड करने की बात कहने लगी मैं उसे तत्काल टोरेंट बिजली के ऑफिस लेकर गया और उसका काम कराया और वहां पर कोई भी इस तरीके की घटना घटित नहीं हुई थी, लेकिन बसपा सरकार के चाहती थी की कोई भी टोरेंट कंपनी का विरोध ना करें इसलिए मेरे ऊपर एफआईआर करके एक यह संदेश देने का प्रयास किया. संसदीय सदस्यता निरस्त करने पर रामशंकर कठेरिया ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल जी ने अपील नहीं की थी वह नेता नगरी करने के चक्कर में लगे रहे मैं कल अपील करने जा रहा हूं सुप्रीम कोर्ट के जज चंद्रचूड़ सिंह ने भी कहा है की आप अपील करें. जब तक माननीय स्पीकर जी का कोई निर्देश नहीं आएगा तब तक मैं सरकारी कार्यों में शामिल रहूंगा।

यह भी पढ़ें… भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया को आगरा कोर्ट ने 12 साल पुराने मामले में 2 की सुनाई सजा, संसद की सदस्यता हो सकती है खत्म!

About Post Author