राजस्थान : सीएम गहलोत की भाजपा विधायक व्यास ने की तारीफ,कहा-पुष्करणा समाज पर बड़ा उपकार किया

KNEWS DESK… राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास ने जमकर तारीफ की है। सूर्यकांता व्यास ने कहा कि सीएम गहलोत ने पुष्करणा समाज के लिए ऐसा काम किया है, जो पहले के समय में राजा-महाराजा किया करते थे।

दरअसल, सीएम गहलोत ने दो दिन पहले जोधपुर में पुष्करणा समाज की कुलदेवी उष्ट्र वाहिनी देवी मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए 4.75 करोड़ रुपए के बजट को स्वीकृति दी थी। भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास इस बजट की स्वीकृति के लिए लगातार कोशिश कर रही थीं। इस बजट के स्वीकृति होने के बाद बुधवार को समाज के लोग विधायक का आभार जताने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा विधायक सूर्यकांता व्यास ने सीएम गहलोत की जमकर तारीफ की।

सीएम गहलोत की भाजपा विधायक ने राजा-महारजाओं से की तुलना

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा विधायक व्यास ने सीएम गहलोत की तुलना राजा-महाराजाओं से करते हुए कहा कि अशोक गहलोत ने पुष्करणा समाज पर बड़ा उपकार किया है। उन्होंने आगे कहा कि कुलदेवी की ये मूर्ति काफी ऐतिहासिक है, जिसे देखने के लिए पर्यटक आते हैं। जगह छोटी होने के कारण कई बार परेशानी होती है। आज वह सपना सीएम गहलोत ने साकार किया है। बता दें, कि व्यास ने पिछले महीने ही सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की थी। सीएम के पैर में चोट लगने पर विधायक कुशलक्षेम पूछने गई थीं। बता दें  कि सीएम अशोक गहलोत और विधायक सूर्यकांता व्यास पहले भी एक दूसरे की तारीफ करते रहे हैं। सीएम गहलोत कह चुके हैं कि सूर्यकांता व्यास से उनके आत्मीय रिश्ते मुख्यमंत्री बनने से पहले के हैं।

About Post Author