सदस्यता जाने के बाद राहुल का पहला बयान… कहा- ‘हर कीमत चुकाने को तैयार हूं’

दिल्ली, राहुल को मानहानि केस में दो साल की सजा होने के बाद उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद उन्होंने ट्विटर में अपना पहला बयान देते हुए कहा कि मैं भारत की आवाज़ के लिए लड़ रहा हूं। मैं हर कीमत को चुकाने के लिए तैयार हूं. लोकसभा से राहुल की सदस्यता खत्म होने के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और पूरी कार्रवाई को साजिश बताया. वहीं सांसदी जाने के बाद राहुल का पहला रिएक्शन भी आया है.

 

राहुल गांधी कल गुरुवार 23 मार्च तक वायनाड से लोकसभा के सांसद थे. लेकिन आज शुक्रवार को वह पूर्व सांसद हो गए हैं. मानहानि केस में दो साल की सजा के बाद उन्हें लोकसभा से अयोग्य घोषित कर दिया गया है. अब चुनाव आयोग उनकी सीट पर उपचुनाव कराने के लिए भी मंथन कर रहा है. लोकसभा से राहुल की सदस्यता खत्म होने के बाद कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और पूरी कार्रवाई को साजिश बताया. कांग्रेस के अलावा विपक्षी पार्टियां भी राहुल का समर्थन कर रही हैं और इसे केंद्र सरकार की तानाशाही करार दे रही हैं.

 

संसद की सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी का पहला रिएक्शन सामने आया है. दरअसल, उन्होंने ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि वह भारत की आवाज के लिए लड़ रहे हैं और इसके लिए हर कीमत चुकाने को तैयार हैं. उन्होंने लिखा, “मैं भारत की आवाज़ के लिए लड़ रहा हूं. मैं हर कीमत चुकाने को तैयार उन्होंने लिखा, “मैं भारत की आवाज़ के लिए लड़ रहा हूं. मैं हर कीमत चुकाने को तैयार हूं.”

About Post Author