लद्दाख को लेकर राहुल गांधी ने किया बड़ा दावा,कहा-चीन ने हमारी जमीन पर किया कब्जा पीएम मोदी बोल रहे हैं झूठ

KNEWS DESK… कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लद्दाख में बड़ा बयान दे दिया है. राहुल गांघी ने लद्दाख पर कहा है कि लोगों ने मुझे बताया है कि चीन की सेना यहां घुसी है. लोगों की जो चारागाह की भूमि थी वहां पर अब यह लोग नहीं जा रहे हैं. लद्दाख में सब सही नहीं है. प्रधानमंत्री कर रहे हैं कि एक इंच जमीन नहीं गई है,लेकिन वब सच नहीं है. आप यहां किसी से पूंछ लीजिए वह आपको बता देगा.

दरअसल आपको बता दें कि राहुल गांधी ने कहा कि लद्दाख के लोगों की बहुत सारी दिक्कतें हैं औऱ वो लोग उस दर्जे से खुश नहीं हैं जो उन्हें दिया गया है. वे प्रतिनिधित्व चाहते हैं. इसके अलावा बेरोजगारी की भी समस्या है. यहां के लोगों का कहना है किु नौकरशाही से नहीं बल्कि जनता की आवाज से चलती है.

जानकारी के लिए बता दें कि राहुल गांधी अपने पिता राजीव गांधी की 77वीं जयंती पर लद्दाख पर पहुंचे. राहुंल गांधी ने पैंगोंग त्सो पर अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि वह भारत जोड़ों .यात्रा के दौरान लद्दाख चाहते थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से नहीं जा पाए थे. तब सोचा था कि लद्दाख का दौरा विस्तार से किया जाएगा. राहुल ने आगे बताया कि वह लेह गए थे और पौंगोंग के बाद नुब्रा जा रहे हैं. जिसके कारगिल भी जाएंगे. वह यहां पर इश बात को सुनने को आए जो जनता के दिल में है.

बता दें कि राजीव गांधी की जयंती पर राहुल गांधी ने एक्स यानी ट्वीटर पर एक वीडियो भी शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’पापा, आपकी आंखों में भारत के लिए जो सपने थे, इन अनमोल यादों से छलकते हैं.’

About Post Author