वायनाड लोकसभा क्षेत्र से राहुल गांधी ने नामांकन पत्र किया दाखिल, बोले- वायनाड के लोगों ने हमेशा गले लगाया

केरल-  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बुधवार यानी आज वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया, जहां वह आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से चुनाव लड़ रहे हैं। राहुल गांधी ने नामांकन दाखिल करने के रास्ते में कलपेट्टा शहर में एक रोड शो किया। उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी और एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ-साथ राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता वीडी सतीसन और केपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष एमएम हसन भी थे।

‘वायनाड के लोगों ने हमेशा गले लगाया’

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि ये मेरे लिए बहुत गर्व की बात है। वायनाड के लोगों ने हमेशा मुझे गले लगाया है। मैं आपके साथ एक मतदाता की तरह व्यवहार नहीं करता और न ही आपके बारे में सोचता हूं। मैं आपके साथ वैसा ही व्यवहार करता हूं और आपके बारे में सोचता हूं जैसे मैं अपनी छोटी बहन प्रियंका के बारे में सोचता हूं. वायनाड के घरों में मेरी बहनें, मां, पिता और भाई हैं और इसके लिए मैं आपका तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 2019 के संसद चुनाव में इस निर्वाचन क्षेत्र से चार लाख से अधिक वोटों के भारी अंतर से जीत हासिल की थी। 2019 के लोकसभा चुनावों में, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कुल 10,92,197 में से 7,06,367 वोट पाकर जीत हासिल की, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी – सीपीआई के पीपी सुनीर – को केवल 2,74,597 वोट मिले। बता दें कि केरल में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 26 अप्रैल को होगा।

ये भी पढ़ें-   बागपत हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, दो महिला समेत चार लोग घायल

About Post Author