Lok Sabha Election 2024: जेपी नड्डा चार अप्रैल को पहुंचेंगे उत्तराखंड, जनसभा को करेंगे संबोधित

रिपोर्ट – तपरेज़ खान

उत्तराखंड – लोकसभा चुनाव मतदान में महज़ दो सप्ताह का ही समय बाकी रह गया है, ऐसे में चुनावी रण में कूदे राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी ताबड़तोड़ चुनावी जनसभाएं और जन संपर्क कर रहे हैं।

रूद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जमकर गरजें

आपको बता दें कि इसी क्रम में अब देश की दो दिग्गज राजनैतिक दलों के स्टार प्रचारकों ने भी सूबे में हूंकार भरनी शुरू कर दी है। जिसके चलते जहां एक ओर रूद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जमकर गरजें, वहीं अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और तेज तर्रार नेता जेपी नड्डा टिहरी लोकसभा की विकासनगर विधानसभा में कल चार अप्रैल को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी: लोकसभा चुनाव तक बढ़ाया जा सकता है जेपी नड्डा का  कार्यकाल, हिमाचल की हार पर भी होगी चर्चा - bjp national executive meeting pm  narendra ...बीजेपी के वरिष्ठ प्रदेश पदाधिकारी रहेंगे मौजूद 

जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा अब पहले चार अप्रैल को पिथौरागढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद उसी दिन देहरादून जिले के विकासनगर में भी रोड शो करेंगे। चार अप्रैल शाम को ही जेपी नड्डा देहरादून में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में शामिल होगे, जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली होने जा रही ऐतिहासिक

जिसको लेकर पार्टी पदाधिकारियों ने सभा स्थल की तैयारियों के साथ ही भीड़ जुटाने की कवायद शुरू कर दी है। जिसकी अगुवाई खुद क्षेत्रीय विधायक मुन्ना सिंह चौहान कर रहे हैं। जिनका कहना है कि विकासनगर में होने जा रही राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली ऐतिहासिक होने जा रही है, उन्होंने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनावों की अपेक्षा 2024 के चुनाव में प्रदेश की पांचों सीटों पर भारी मतों के साथ जीत दर्ज करने के साथ ही देश में 400 का आंकड़ा पार कर इतिहास बनने जा रहा है।

About Post Author