भारत जोड़ो यात्रा के बाद ट्रक यात्रा पर निकले राहुल गांधी

 KNEWS DESK… ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ‘ट्रक यात्रा’ पर नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो में देखा जा रहा है कि वह ट्रक में सवार होकर जनता से बातचीत कर रहे हैं। जोकि अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के बाद से लगातार आम जनता के बीच जाकर उनसे मुलाकात कर लोगों की समस्याएं सुनने का काम कर रहे हैं। अब एक बार पिर से राहुल गांधी चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उन्होंने जनता के बीच जाने का नया तरीका अपनाया है, वो देर रात ट्रक पर सवार दिखे जिस दौरान उन्होंने ट्रक चालकों से समवाद स्थापित करते हुए जानी समस्याएं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राजधानी दिल्ली से ट्रक के जरिए ही रवाना हुए थे और शिमला तक का सफर पूरा किया। इस दौरान उन्होंने अंबाला से चंडीगढ़ की दूरी ट्रक में तय की। कहा जा रहा है कि ये वायरल फोटो सोमवार रात की है। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि ट्रक यात्रा के दौरान राहुल ने चालकों से बातचीत की थी।

कांग्रेस ने किया ट्वीट 

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ‘जनता के नेता राहुल गांधी ट्रक चालकों के बीच पहुंचे और उनकी समस्याएं जानीं। राहुल जी उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक गए।’ गांधी मंगलवार सुबह अंबाला-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे अंबाला शहर में एक गुरुद्वारे के पास भी रुके और वहां मत्था टेका। कांग्रेस ने कहा, ‘मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर हैं। उनकी अपनी समस्याएं हैं। उनके मन की बात सुनने का काम राहुल जी ने किया।’

About Post Author