प्रधानमंत्री, भाजपा नेताओं को प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ मामले की जानकारी थी- कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत

KNEWS DESK-  कांग्रेस पार्टी ने कहा कि वे ये सुनिश्चित करेगी कि एसआईटी प्रज्वल रेवन्ना को आरोपों का सामना करने के लिए प्रत्यर्पित करें। यह आरोप लगाते हुए कि प्रधानमंत्री मोदी और अन्य भाजपा नेताओं को देवेगौड़ा के बेटे और पोते की यौन उत्पीड़न मामले में संलिप्तता के बारे में पता था।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि यह कर्नाटक में हुआ एक बहुत बड़ा सेक्स स्कैंडल है. इस सेक्स स्कैंडल को अंजाम देने वाला बीजेपी और जेडीएस का संयुक्त उम्मीदवार है। अंदरूनी विरोध के बावजूद उन्हें उम्मीदवार बनाया गया कर्नाटक में भाजपा। प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और नड्डा को इस बारे में पता होने के बावजूद, क्या आप मुझे बता रहे हैं कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं था, लेकिन क्या, एसआईटी यह सुनिश्चित करेगी कि उसका प्रत्यर्पण हो और उसे भारतीय शक्ति का सामना करना पड़े कानून।

पीटीआई से बात करते हुए श्रीनेत ने बीजेपी नेता देवराज गौड़ा द्वारा पिछले साल 8 दिसंबर को कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष को लिखा गया पत्र भी दिखाया, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को मामले की जानकारी दी थी। पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना और पोते और हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ रविवार को क्रमशः यौन उत्पीड़न और पीछा करने का मामला दर्ज किया गया।

मामला उनके रसोइये की शिकायत पर दर्ज किया गया था, जिसने आरोप लगाया था कि उनके लिए काम करना शुरू करने के चार महीने बाद, रेवन्ना उसका यौन उत्पीड़न करता था और प्रज्वल उसकी बेटी को वीडियो कॉल करता था और उसके साथ “अश्लील बातचीत” करता था। प्रज्वल (33) जद (एस) सुप्रीमो और पूर्व प्रधान मंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते हैं। जद(एस) पिछले साल सितंबर में राजग में शामिल हुई थी। वह हसन लोकसभा क्षेत्र में एनडीए के उम्मीदवार थे, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था।

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां 15 अप्रैल को प्रज्वल रेवन्ना के साथ एक मंच साझा कर रहे हैं, जो उन सभी वीडियो में महिलाओं का शोषण करते हुए, महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध करते हुए पाए गए हैं, एक 63 वर्षीय व्यक्ति उनसे ऐसा न करने की गुहार लगा रहा है, जो महिलाएं काम करती हैं उनके घर में, उनकी पार्टी में काम करने वाली महिलाएं एक मंच क्यों साझा कर रही हैं? उन्हें दिसंबर से ही देवराज गौड़ा जैसे नेताओं द्वारा इसकी जानकारी दी गई थी जनवरी। उनकी पार्टी के लोगों ने उन्हें और गृह मंत्री और जेपी नड्डा को लिखा था। प्रधानमंत्री सब कुछ जानते हैं, वह खुद को कैसे दूर करते हैं, मैं यह जानना चाहूंगा। यह एक बहुत बड़ा सेक्स स्कैंडल है जो कर्नाटक में हुआ है। इस सेक्स स्कैंडल का अपराधी बीजेपी और जेडीएस का संयुक्त उम्मीदवार है। कर्नाटक में बीजेपी के भीतर विरोध के बावजूद उसे उम्मीदवार बनाया गया। प्रधानमंत्री, गृह मंत्री के बावजूद और नड्डा इस बारे में जानते हैं। क्या आप मुझे बता रहे हैं कि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है? लेकिन सोचिए, एसआईटी सुनिश्चित करेगी कि उसका प्रत्यर्पण हो और उसे भारतीय कानून की ताकत का सामना करना पड़े।

ये भी पढ़ें-   भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने नामांकन पत्र किया दाखिल, अमेठी से तीसरी बार लड़ रहीं हैं चुनाव

About Post Author