NCP से प्रफुल्ल पटेल और अजित पवार ‘आउट’, नया पोस्टर लगाकर लिखा कुछ ऐसा….

KNEWS DESK- दिल्ली में शरद पवार आज बैठक करेंगे। उन्होंने आज दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है।

पोस्टर में लिखा कुछ ऐसा

राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस ने दिल्ली में एनसीपी दफ्तर के बाहर एक पोस्टर लगाया है। इसके ऊपर बड़े अक्षरों में गद्दार लिखा गया है। बैकग्राउंड में बाहुबली पार्टी-1 फिल्म का कटप्पा का अमरेंद्र बाहुबली को पीछे चाकू मारने वाला सीन छपा हुआ है।

एनसीपी के दफ्तर के बाहर लगा ऐसा पोस्टर

दिल्ली में एनसीपी के दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर हटा दिए गए हैं. इन पोस्टर पर शरद पवार के साथ अजित पवार और प्रफुल्ल पटेल की तस्वीर लगी थी। इसके साथ ही गद्दार लिखा हुआ नया पोस्टर जारी किया गया है। नए पोस्टर में लिखा गया है, “सच और झूठ की लड़ाई में पूरा देश शरद पवार साहेब के साथ है और भारत देश का इतिहास है कि इसने कभी धोखा देने वाले को माफ नहीं किया।”

अजित पवार को मिला इनका साथ

पूर्व विधायक चंद्रशेखर घुले पाटिल ने आज सुबह उपमुख्यमंत्री अजित पवार से मुलाकात कर उन्हें अपना समर्थन दिया।

अजित पवार को बनाया गया एनसीपी अध्यक्ष- गुट का दावा

अजित पवार गुट की तरफ से बयान जारी कर जानकारी दी है कि निर्वाचन आयोग को एक हलफनामे के जरिए सूचित किया गया है कि अजित पवार को बीती 30 जून को एनसीपी के सदस्यों के बहुमत की ओर से हस्ताक्षरित एक प्रस्ताव के माध्यम से एनसीपी प्रमुख चुना गया है।

सीएम शिंदे के इस्तीफे का सवाल ही नहीं- शंभूराज देसाई

शिवसेना (शिंदे गुट) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री शंभूराज देसाई ने एकनाथ शिंदे के इस्तीफे की अटकलों का खारिज किया है। उन्होंने कहा, सीएम एकनाथ शिंदे के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता. हमारे पास 200 से ज्यादा विधायकों का समर्थन है। कोई भी नेता नाखुश नहीं है और सभी को एकनाथ शिंदे के नेतृत्व पर भरोसा है।

About Post Author