उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर विजय उर्फ ‘उस्मान’ को क्राइम ब्रांच ने एनकाउंटर में किया ढेर

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक और शूटर को आज दिनांक 6 मार्च, 2023 क्राइम ब्रांच की टीम ने एक मुठभेड़ के दौरान एनकाउंटर में मार गिराया। बता दें अतीक अहमद की गैंग का शूटर विजय उर्फ ‘उस्मान’ ने ही उमेश पाल पर पहली गोली चलाई थी। इस हत्याकांड के बाद से फरार चल रहा उस्मान पुलिस की नज़र से बच रहा था। पुलिस ने उस्मान का एनकाउंटर किया तो भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने एक ट्ववीट किया। जिस पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किये।

भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने लिखा, “कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे। उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर।” दरअसल, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने उमेश पाल हत्याकांड पर विपक्षी दलों द्वारा उठाये जा रहे सवाल पर कहा था,’इसी हाउस से कह रहा हूं कि इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।’ बीजेपी सांसद रविकिशन ने कमेंट किया कि पूज्य महाराज योगी आदित्यनाथ जी ने कहा था “ना कि मिट्टी में मिला देंगे।”

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- “मुख्य साजिशकर्ता का एनकाउंटर करिए हिम्मत है तो जैसे विकास दुबे का हुआ था।”

एक यूजर ने कमेंट किया कि “बाबा जी ने कसम खाई हुई हैं कि जो भी प्रदेश में माहौल खराब करेगा। योगी जी उसका जीवन नरक बना देंगे। मगर कुछ बदमाश योगी जी को हल्के में ले रहें थे इसलिए अब मिट्टी में मिल रहें हैं। कहीं भी जाकर छिप जाओ कोई भी बचेगा नहीं।”

एक ने लिखा कि “कई लोगों की फितरत होती है अपराध करना। वो हत्या नहीं करते तो उन्हें चैन नहीं पड़ता। विजय चौधरी भी ऐसा ही था। देखिएगा कैसे बेखौफ होकर उमेश पाल पर गोलियां चला रहा था। ये 2-4 लाख रुपए में किसी को भी मार देते हैं। न सिर्फ पुलिस प्रशासन बल्कि सभ्य समाज के लिए भी ये सिरदर्द ही थे।”

About Post Author