PM MODI को बम से उड़ाने की मिली धमकी… कार्यक्रम से जुड़ी सुरक्षा डिटेल्स लीक 

नई दिल्ली, शनिवार को पीएम नरेंद्र मौदी को किसी ने जान से मारने की धमकी दी गई. पीएम को ये घमकी एक चिट्ठी के जरिए दी गई. चिट्ठी में सुसाइड बॉम्बर द्वारा हमले का जिक्र है. सिर्फ इतना ही नहीं पीएम के कार्यक्रम की सुरक्षा डिटेल्स भी लीक हो गई. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एजंसियों ने जांच शुरू कर दी है. करेल बीजेपी ने राज्य सरकरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि गृह विभाग पूरी तरह से चरमरा गया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी पहली बार नहीं मिले है. लेकिन धमकी भरी चिट्ठी को लेकर केरल पुलिस और एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है. जानकारी के बता दें कि 24 से 26 अप्रैल को पीएम करेल में रहेंगे. जहां वो विभिन्न कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.

बम से उड़ाने की दी धमकी

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक जांच के क्रम में सामने आया है कि कोच्चि के एक निवासी द्वारा यह चिट्ठी लिखी गई थी. मलयालम में लिखी चिट्ठी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन के दफ्तर में आई थी. धमकी भरे पत्र को केरल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बीते सप्ताह पुलिस को सौंप दिया था.

एडीजीपी (खुफिया) की एक रिपोर्ट मीडिया में आने के बाद धमकी भरे पत्र की खबर सामने आई है. जैसे ही यह खबर बाहर आई, सुरेंद्रन ने मीडिया को संबोधित किया और कहा कि उन्होंने एक सप्ताह पहले ही राज्य पुलिस प्रमुख को धमकी भरा पत्र सौंप दिया था. खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है, “पिछले हफ्ते, भाजपा राज्य समिति के अध्यक्ष को मलयालम में लिखा गया एक पत्र मिला था, जिसमें भारत के प्रधानमंत्री पर आत्मघाती हमलावर द्वारा हमला करने की धमकी दी गई थी.” रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि पत्र की सत्यता और इसके पीछे किस शख्स की भूमिका है उसकी जांच की जा रही है.

About Post Author