माफिया अतीक अहमद की हत्या के सवाल पर भड़क उठे अखिलेश यादव

माफिया अतीक अहमद की हत्या को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि  राज्य सरकार पुलिस  से सवाल पूछे जाने चाहिए. अखिलेश यादव की यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश पुलिस की मौजूदगी में अतीक की हत्या के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में आई है. इस मौके पर उन्होंने जनगणना को लेकर भी सरकार को घेरने का काम किया.

ईद के मौके पर मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश ने कहा, ”व्हाट्सएप पर दिल्ली और नोएडा से सवाल पूछे जा रहे हैं. आप मुझसे नहीं बल्कि अधिकारियों और सरकार से सवाल  पूछ सकते हैं. मैं कर सकता हूं इतना ही कहना है कि भय का माहौल नहीं होना चाहिए व खुशी के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए. इससे पहले भी सपा नेता ने अतीक की हत्या को लेकर भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ‘यूपी में अपराध अपने चरम पर पहुंच गया है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.’

उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने शनिवार को कहा, ‘महंगाई और बेरोजगारी अपने उच्चतम स्तर पर है. किसानों के संबंध में क्या सरकार ने कोई व्यवस्था की कि किसानों से गेहूं कैसे खरीदा जाए? उनका बेरोजगारी खत्म करने का कार्यक्रम भी विफल रहा. वे महंगाई रोकने में भी विफल रहे.”

About Post Author