चुनाव में मैच फिक्सिंग करने की कोशिश कर रहे पीएम मोदी, हमारे दो खिलाड़ियों को जेल में डाल दिया- राहुल गांधी

नई दिल्ली-  इंडिया गठबंधन की रैली के संबोधन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि संविधान लोगों की आवाज है और जिस दिन यह खत्म हो जाएगा, देश खत्म हो जाएगा। “लोकतंत्र बचाओ” रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने एक भाजपा सांसद के बयान का हवाला दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उनकी पार्टी को 400 वोट मिले तो वह संविधान बदल देगी।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर मैच फिक्सिंग कर चुनाव बीजेपी जीते और इसके बाद अगर उन्होंने संविधान को बदला तो उसके बाद इस देश में आग लगने जा रही है। राहुल गांधी ने कहा कि ये चुनाव वोट वाला चुनाव नहीं, बल्कि संविधान की रक्षा करने वाला चुनाव है।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी अकाउंट बंद कर दिए। नेताओं को पैसा देकर धमकाया जाता है, सरकारों को गिराया जाता है, नेताओं को जेल में डाला जाता है। ये मैच फिक्सिंग सिर्फ नरेंद्र मोदी नहीं कर रहे हैं। मैच फिक्सिंग नरेंद्र मोदी और कुछ तीन-चार अरबपति मिलकर कर रहे हैं। ये सच बात है।

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि यह बयान केवल विचार का परीक्षण करने के लिए दिया गया था। उन्होंने कहा कि भाजपा के एक सांसद ने कहा कि जब हमें 400 से अधिक सीटें मिलेंगी तो हम संविधान बदल देंगे।’ यह विचार का परीक्षण करने के लिए कहा गया था। यह चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है, यह देश और संविधान को बचाने के लिए है।

मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी, भगवंत मान, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव सहित भारत के शीर्ष नेताओं ने रविवार को रामलीला मैदान में एक रैली में भाग लिया, जिसे दिल्ली के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी की पृष्ठभूमि में ताकत और विपक्षी एकता के प्रदर्शन के रूप में देखा गया।

ये भी पढ़ें-   कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी पहुंचे काशीपुर, भाजपा सरकार की नीतियों और कार्यशैली पर जमकर किया प्रहार

About Post Author