उर्फी जावेद की प्राइवेट मोमेंट की फोटो हुई वायरल, किसके साथ सो रही हैं उर्फी!

bollywood desk : Urfi Javed Photo की प्राइवेट बेडरूम फोटो वायरल हो रही है जो एक्ट्रेस ने खुद ही शेयर की थी. इस फोटो में ये बोल्ड हसीना बिस्तर पर किसी के साथ सोती नजर आ रही हैं! उर्फी के साथ जो बिस्तर शेयर कर रहा है, उसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे!

इंटरनेट संसेशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और तरह-तरह के ड्रेस पहनकर फोटो या वीडियो शेयर करती रहती हैं। जिसको उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शंख से बना हुआ कपड़ा पहना है। उर्फी जावेद बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। और वह अपनी अतरंगी ड्रेस सेंस की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद इंस्टाग्राम (Urfi Javed Instagram) पर बहुत एक्टिव हैं और कुछ न कुछ नया और सनसनी-भरा शेयर करती रहती हैं. उर्फी की जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं, उसे एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया. ये फोटो एक्ट्रेस के बेडरूम (Urfi Javed Bedroom) की है और इसमें वो अपने बेड पर पर सोती हुई नजर आ रही हैं. कमरे में थोड़ा अंधेरा है लेकिन उर्फी का चेहरा साफ नजर आ रहा है. उर्फी इस बिस्तर में अकेले नहीं है, खुद ही देखिए कि उर्फी के साथ कौन सो रहा है.

उर्फी ने नीले रंग की चादर ओढ़ी रखी है और करवट लेकर, अपने सिर को अपने हाथों के बीच दबाकर सो रही हैं. उर्फी इस फोटो में बिस्तर पर अकेले नहीं हैं, उनके साथ कोई और भी सो रहा है. अगर आप सोच रहे हैं कि उर्फी यहां किसी आदमी के साथ सो रही हैं तो आपको बता दें कि आप सही नहीं हैं. फोटो को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उर्फी अपनी पालतू बिल्ली के साथ सो रही हैं. बेड की एक साइड पर उर्फी जावेद हैं और दूसरी तरफ उनकी बिल्ली है. ये तस्वीर उर्फी की बहन, असफी जावेद (Urfi Javed Sister Asfi Javed) ने शेयर किया था जिसे बाद में उर्फी ने इसे रीशेयर किया था.

About Post Author