विपक्षी गुट ‘इंडिया’ के पास ना तो कोई नेता है और ना ही कोई नीति- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली-  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को कहा कि विपक्षी गुट ‘इंडिया’ के नेता अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 120 बार गाली दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास ना नेता है और ना नीति है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे विपक्षी गुट ‘इंडिया’ के नेताओं की टिप्पणियों पर चुप हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और खरगे उन लोगों को टिकट क्यों दे रहे हैं जो सनातन धर्म को कुचलने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष पीएम मोदी को जितनी गालियां दी हैं, उतना ही ज्यादा प्यार उन्हें जनता से मिला है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले विपक्ष के नेता टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े रहते थे और अब टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोगों को खुद की पार्टी में शामिल कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि इन घमंडियों का घमंड और अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है। एक बार भी राहुल गांधी जी, सोनिया गांधी जी ने ऐसी टिप्पणियों के ऊपर अपना कोई जवाब नहीं दिया, मल्लिकार्जुन खरगे जी चुप बैठे हैं। मेरा खरगे जी, राहुल जी, सोनिया जी से सवाल है कि क्या संरक्षण आप ऐसे लोगों को दे रहे हो जो सनातन को कुचलने की बात करते हैं, मोदी को गाली देते हैं, टुकड़े करने की बात करते हैं, सिर फोड़ने की बात करते हैं और अभद्र भाषा का प्रयोग करके गाली देते हैं। साथियों, इतिहास गवाह है कि तैमूर से लेकर बाबर और औरंगजेब तक सबने सनातन धर्म को जड़ से उखाड़ने का प्रयास किया, ना सनातन को कोई खत्म कर पाया था, ना कर पाएगा। मोदी जी को भी इन्होंने जितनी बार गाली देने का काम किया हिंदुस्तान की जनता ने उतना ही बढ़ चढ़कर प्रेम दिया।

“120 गाली अब तक हो चुकी हैं मोदी जी के खिलाफ, ये चार सौ बीसी करने वाले ना जाने और कितनी गाली देने को तैयार हैं। जिनके पास ना नेता है, आज भी नेता ढूंढने की फिराक में हैं, नीति तो इनके पास कभी थी ही नहीं और नीयत में खोट पहले दिन से नजर आ रहा था।”

“नफरत की दुकान कब तक चलाओगे राहुल गांधी? नफरत का और कितना सामान भरा है राहुल गांधी जी? पहले आप देश के टुकड़े करना चाहते थे अब मोदी जी के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हो। कितनी नफरत भरी है। पहले टुकड़े-टुकड़े गैंग से साथ जाकर खड़े हो जाते थे अब टुकड़े-टुकड़े वालों को अपनी गैंग में शामिल करवा लेते हैं।” इनके लिए डेमोक्रेसी में सी करप्शन है इंडी गठबंधन वालों के लिए पर हमारे लिए सी कमिटमेंट है, सी कंपिटेंस है, सी कैपेबिलिटी है और सी क्लियरिटी फॉर विकसित भारत है। यही अंतर है इनमें और हममें, ये भ्रष्टाचारी को बचाने को कहते हैं लोकतंत्र को बचाना है, ये कल तक जब शराब घोटाले के आरोप अरविंद केजरीवाल पर लगाते थे वही कांग्रेसी आज उनकी जेब में जाकर बैठ गए हैं, उनकी गोद में जाकर बैठ गए हैं।

ये भी पढ़ें-   लोकसभा चुनाव लिस्ट : कांग्रेस ने उम्मीदवारों की चौथी सूची की जारी; पीएम के खिलाफ उतारा उम्मीदवार, जानें किसे मिला टिकट

About Post Author