राहुल गांधी की फ्लाइंग किस पर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा-BJP को नफरत की आदत हो गई,इसलिए मोहब्बत रास नहीं आ रही

KNEWS DESK- भाजपा की महिला सांसदों ने आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ स्पीकर को शिकायत देकर कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। सत्ता पक्ष ने आरोप लगाया है कि राहुल ने सदन में भाजपा सांसद की ओर फ्लाइंग किस की है। इस मामले को लेकर विपक्षी सांसदों ने भाजपा पर निशाना साधा है।

आपको बता दें कि शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि मैं वहां विजिटर गैलरी में थी। राहुल गांधी जाते समय सिर्फ प्यार के भाव के तौर पर ऐसा किया है। भाजपा को नफरत की आदत पड़ गई है। इसलिए भाजपा को मोहब्बत रास नहीं आ रही है। आज लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने भाषण दिया और मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उनके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने स्पीच देते हुए कांग्रेस पर तंज कसा है और इस बीच राहुल गांधी सदन से चले गए है। स्मृति ईरानी ने कहा है कि जिनको आज मुझसे पहले राहुल गांधी को  वक्तव्य देने का अधिकार दिया गया उन्होंने जाते-जाते एक अभद्र लक्षण के दर्शन दिए है। ये केवल एक स्त्रीद्वेषी व्यक्ति ही हो सकता है जो उस संसद में संसद की महिला सदस्यों के रहते हुए फ्लाइंग किस दे।

यह भी पढ़ें… सदन : राहुल गांधी पर अभद्र इशारा करने का आरोप, 22 भाजपा महिला सांसदों ने स्पीकर से की शिकायत

राहुल गांधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा की महिला सांसदों ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की और सदन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संबोधन के दौरान कथित तौर पर अभद्र भाव प्रदर्शित करने को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। BJP का कहना है  कि राहुल गांधी के ऐसे अभद्र आचरण के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए जिन्होंने न केवल सदन में एक महिला सदस्य को अपमानित किया है। इस सदन की गरिमा को कम कर दिया है।

यह भी पढ़ें….अविश्वास प्रस्ताव : राहुल ने दी सदन में फ्लाइंग किस, स्मृति ईरानी ने कसा तंज

About Post Author