संसद का विशेष सत्र बुलाए जाने पर अधीर रंजन ने केंद्र सरकार पर कसा तंज,कहा-मन मर्जी से ये लोग संसद चला रहे हैं

KNEWS DESK… संसद का विशेष सत्र बुलाए जाने को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने तंज कसते हुए कहा है कि हमें इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

दरअसल आपको बता दें कि लोकसभा में  कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मन मर्जी से ये लोग संसद चला रहे हैं. ऐसी क्या इमरजेंसी है, क्योंकि शीतकालीन सत्र तो होना है. उन्होंने कहा, ”पता नहीं सरकार की क्या मंशा है. हो सकता है कि पीएम मोदी की कोई नई सोच होगी. पुरानी इमारत से नई इमारत में जाना. पूजा पाठ करना. वगैरह-वगैरह…कोई धमाकेदार कुछ करना. अपना अलग-अलग सोच हो सकता है, लेकिन अजीब लगता है.”

लोगों को गुमराह करने के लिए कोशिश करेंगे-अधीर रंजन चौधरी

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, ”चुनाव के चलते ये सरकार नया-नया कुछ तरीका अपनाएगी. लोगों को गुमराह करने के लिए कोशिश करेंगे. तनाव पैदा करने की कोशिश होगी. आम लोगों की तकलीफ का मुद्दा हटाने के लिए ये हर संभव कोशिश ये लोग करेंगे. आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का हाल खस्ता होने वाला है.”

जानकारी के लिए बता दें कि इस वर्ष के अंत में मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव तय है. इससे पहले संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि संसद का स्पेशल सेशन 18 से 22 सितंबर को बुलाया गया है. इसमें पांच बैठकें होनी है. अमृत काल के बीच आयोजित होने वाले इस विशेष सत्र के दौरान संसद में सार्थक चर्चा को लेकर वो आशान्वित हैं.

About Post Author