‘क्रिमिनल्स को बचाने का पुराना रिकॉर्ड’, BJP नेता ने ममता बनर्जी पर लगाए गंभीर आरोप

KNEWS DESK- बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के राशन वितरण भ्रष्टाचार के मामले में छापेमारी करने गई प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर शुक्रवार को हुए हमले को लेकर सियासी तूफान उठा हुआ है। दक्षिण 24 परगना के तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शेख शाहजहां, जिसके घर छापेमारी के दौरान ईडी अधिकारियों पर हमला हुआ था, उसकी तलाश के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया गया है।

बीजेपी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर शाहजहां को प्रोटेक्शन देने का आरोप लगाया है। पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख और उत्तर बंगाल के प्रभारी अमित मालवीय ने शनिवार (7 जनवरी) को ट्वीट कर ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक तस्वीर शेयर की है।

इसमें मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद बीरभूम जिले के बाहुबली तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल के साथ एक ही कार में ममता बनर्जी सवार हैं। मालवीय ने कहा है कि अपराधियों को बचाने का ममता बनर्जी का पुराना ट्रैक रिकार्ड रहा है।

‘शेख शाहजहां के आतंकवादी कनेक्शन की हो रही जांच’

अमित मालवीय ने एक्स पर लिखा, “ईडी ने खतरनाक अपराधी और ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक के भरोसेमंद गुर्गों में से एक शेख शाहजहां के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी की है. वह अन्य अपराधों के अलावा, बड़े पैमाने पर राशन घोटाले (जिसमें बंगाल में सबसे गरीब लोगों के लिए खाद्य आपूर्ति एक दशक से अधिक समय तक खुले बाजार में बेची गई थी) में वांछित है. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने पश्चिम बंगाल के डीजीपी को शेख शाहजहां को तुरंत गिरफ्तार करने और आतंकी संगठनों के साथ उसके संबंधों की जांच करने का आदेश दिया है.”

‘ममता बनर्जी के संरक्षण के बिना छिपना संभव नहीं’

अमित मालवीय ने आगे लिखा, “संदेशखाली का डॉन होने का दावा करने वाला शाहजहां फरार है. यह ममता बनर्जी, जो पश्चिम बंगाल की गृह मंत्री भी हैं, के संरक्षण के बिना संभव नहीं होता.” अपने इस दावे के समर्थन में ही उन्होंने उक्त तस्वीर साझा की है और पुराने घटनाक्रमों की याद दिलायी है।

ये भी पढ़ें-    जनता दर्शन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुनीं 200 लोगों की समस्याएं 

About Post Author