‘न मोदी से डरना, न शाह से…’, देश के मौजूदा हालात को लेकर सोशल मीडिया पर ओवैसी ने लिखा कुछ ऐसा

KNEWS DESK- AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि वह अल्लाह के सिवाय किसी से नहीं डरते हैं फिर चाहे वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही क्यों न हों। हैदराबाद से सांसद ने इस दौरान और लोगों को भी सलाह दी कि वे न तो पीएम मोदी से डरें और न ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से डरें वे सिर्फ और सिर्फ ऊपर वाले से डरें।

एआईएमआईएम चीफ की ओर से बातें बुधवार (17 जनवरी, 2024) को माइक्रो ब्लॉगिंग मंच एक्स (पूर्व में टि्वटर) के जरिए कहीं गईं। उन्होंने 36 सेकेंड्स का एक वीडियो शेयर करते हुए एक्स हैंडल पर लिखा था, “हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से (अल्लाह के संदर्भ में) से डरते हैं बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं.”

उन्होंने इस दौरान जो वीडियो क्लिप शेयर की थी, उसमें वह जनसभा के दौरान शायराना अंदाज में कहते नजर आए- हम सिर्फ जमीन-ओ-आसमान को बनाने वाले से (अल्लाह के संदर्भ में) से डरते हैं. बाकी किसी से भी नहीं डरते हैं. जो मैं गुनहगार हूं, खताकार हूं, सियाकार हूं…मैं क्या हूं, मेरे रब को मालूम मगर मैं सिर्फ अल्लाह से डरता हूं और तुमको भी बोलने आया हूं कि न मोदी से डरना, न शाह से डरना और न हुकूमत से डरना…किसी से नहीं डरना सिर्फ अल्लाह से डरना।

असदुद्दीन ओवैसी का यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब देश में राम के नाम पर कथित तौर पर सियासत हो रही है। यूपी के अयोध्या में रामलला की 22 जनवरी, 2024 को प्राण-प्रतिष्ठा के कार्यक्रम से पहले सियासी सूरमाओं से लेकर संतों के बीच जुबानी संग्राम देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें-   अटल सेतु को न बनाएं ‘पिकनिक स्पॉट’, मुंबई पुलिस ने दी चेतावनी

About Post Author