NCP प्रमुख शरद पवार ने बागी नेताओं समेत पार्टी के बड़े की बुलाई बैठक

KNEWS DESK… महाराष्ट्र  NCP में बगावत के बाद पार्टी प्रमुख शरद पवार आज एक्शन मोड पर दिखाई दे रहे हैं। बगावत के लगभग दो सप्ताह बाद NCP प्रमुख शरद पवार ने पार्टी के सभी बड़े नेताओं की बैठक बुलाई है।

दरअसल आपको बता दें कि बीते दो हफ्ते पूर्व महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल सा आ गया था। इसका कारण था कि NCP से बगावत करते हुए अजित पवार पार्टी के कुछ विधायकों के साथ महाराष्ट्र में काबिज सरकार में शामिल हो गए थे। जिसमें अजित पवार ने डिप्टी सीएम के पद शपथ ली थी और महाराष्ट्र सरकार में हुए कैबिनेट विस्तार मे उनको वित्त विभाग दिया गया है। जिसके बाद आज यानी 16 जुलाई को NCP प्रमुख शरद पवार के द्वारा पार्टी के बड़े नेताओं की तत्काल में बैठक बुलाई गई है जिसमें सभी बड़े नेताओं को पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए तुरंत बुलाया गया है। शरद गुट के नेता जयंत पटेल ने कहा कि उन्हें सुप्रिया सुले का फोन आया है। सुप्रिया सुले ने कहा है कि शरद पवार ने तुरंत वाईबी चव्हाण प्रतिष्ठान पहुंचने के लिए कहा है।

जयंत पाटिल ने कहा कि शरद पवार ने एक कदम उठाया है। मुझे अभी तक इसके बारे में जानकारी नहीं है। अजित पवार और उनके समर्थक क्यों आए हुए हैं? जानकारी यह भी मिल रही है कि इस बैठक में NCP से बगावत करने वाले प्रफुल्ल पटेल और छगन भुजबल भी शामिल होने के लिए आ रहे हैं।

About Post Author