पीएम मोदी 28 जुलाई को रहेंगे खरनाल के दौरे पर, केंद्रीय मंत्री चौधरी ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा

KNEWS DESK… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जुलाई को राजस्थान के नागौर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे खरनाल स्थित तेजाजी महाराज के मंदिर भी जाएंगे। जिसके बाद खरनाल गांव में ही जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा की नागौर इकाई ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। 15 जुलाई को केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी नागौर पहुंचे और पदाधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष मोहनराम चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष सीआर चौधरी समेत प्रदेश महामंत्री जगवीर छाबा भी साथ थे।

दरअसल आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने तेजा मंदिर कमेटी से जुडे़ नेताओं के साथ बैठक कर उन्हें पीएम मोदी प्रस्तावित कार्यक्रम की जानकारी साझा दी।  इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने खरनाल में प्रस्तावित हैलीपैड का भी दौरा किया। बैठक के बाद मीडिया से वार्ता करते हुए मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी की सभा में जोधपुर, अजमेर, बीकानेर, सीकर समेत अनेक जिलों से कार्यकर्ता और आम लोग पीएम मोदी की सभा में शामिल होंगे।प्रणाम योजना की करेंगे शुरूआत

केंद्रीय मंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी इसके बाद किसान सम्मान निधि के तहत 9 करोड़ किसानों के खाते में 18 हजार करोड़ रुपए की राशि भी हस्तांतरित करेंगे। उन्होंने कहा कि रैली में 3 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी खरनाल की धरती से पीएम प्रणाम योजना की भी शुरूआत करेंगे।

About Post Author