मेरे अभियान ने पीएम मोदी को एक दशक में पहली बार ‘यमुना पार’ का दौरा करने के लिए मजबूर किया, कन्हैया कुमार का बड़ा बयान

KNEWS DESK- दिल्ली की उत्तर पूर्व लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने गुरुवार यानी आज कहा कि आगामी चुनाव तानाशाही के खिलाफ लड़ाई है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव, जो हम लड़ रहे हैं, तानाशाही के खिलाफ लड़ाई है। यहां से चुने गए भाजपा सांसद ने अपने 10 दिवसीय अभियान के दौरान मुझे, मेरी पार्टी, हमारे गठबंधन सहयोगी आप और उनके प्रमुख को गाली दी है, लेकिन वह उत्तर पूर्वी दिल्ली के लोगों के लिए किए गए 10 काम भी नहीं बता सकते।

दिल्ली में पीएम की हालिया रैली पर प्रतिक्रिया देते हुए, कन्हैया कुमार ने कहा कि मेरे 10-दिवसीय अभियान ने पीएम को पिछले 10 वर्षों में पहली बार दिल्ली के बाहरी इलाके (यमुना पार) का दौरा करने के लिए मजबूर किया। भारत गठबंधन का समर्थन करें, और मैं” मैं पूरी सरकार को यहां ले आऊंगा। उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में आयोजित रैली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी मौजूद थे।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद मनोज तिवारी को मैदान में उतारा है। इस सीट पर कड़ा मुकाबला है। दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-  ‘भगवान द्वारा भेजे गए पीएम’ केवल अडानी और अंबानी के लिए काम करते हैं, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज

About Post Author