‘भगवान द्वारा भेजे गए पीएम’ केवल अडानी और अंबानी के लिए काम करते हैं, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज

KNEWS DESK-  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुरुवार यानी आज उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार के समर्थन में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में राहुल ने आरोप लगाया कि भाजपा ने वास्तव में अंबेडकर द्वारा तैयार किए गए संविधान को कभी स्वीकार नहीं किया और अब खुलेतौर पर कह रहे हैं कि अगर वे सत्ता में आए तो संविधान को खत्म कर देंगे। मैं बीजेपी और आरएसएस के लोगों से कहना चाहता हूं कि ऐसा करने का सपना न देखें क्योंकि वे ऐसा नहीं कर सकते। इस देश के नागरिक और कांग्रेस पार्टी उनके खिलाफ खड़े हैं।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर यह कहने के लिए भी कटाक्ष किया कि उनका मानना है कि उन्हें भगवान ने भेजा है और वह अपने भीतर दैवीय ऊर्जा महसूस करते हैं। पीएम मोदी ने यह बात हाल ही में एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कही। उनके चमचे इस बयान का महिमामंडन करते हैं, (पीएम खुद को भगवान द्वारा भेजा गया कहते हैं) यह वही व्यक्ति है जिसने लोगों को सीओवीआईडी ​​के दौरान बर्तन बजाने के लिए कहा था, और जब लाशें यमुना में तैर रही थीं, तो उन्होंने मोबाइल टॉर्च जलाने का सुझाव दिया था। आप किस तरह के व्यक्ति हैं भेजा, भगवान? यह ‘भगवान द्वारा भेजा गया’ व्यक्ति केवल अडानी और अंबानी के लिए काम करता है। मोदी वही करते हैं जो अडानी और अंबानी उनसे कहते हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा सांसद मनोज तिवारी को मैदान में उतारा है। दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-  ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत लगीं प्रियंका चोपड़ा, फोटोज हुईं वायरल

About Post Author