मां ने किया चार साल के बेटे का कत्ल, जानें क्या है AI कंपनी की CEO की गोवा टू कर्नाटक की कहानी…

KNEWS DESK- नॉर्थ गोवा के कलंगुट इलाके की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान करके रख दिया है। दरअसल, यहां एक मां ने चार साल के बेटे का कत्ल कर दिया। इसकी वजह ये सामने आई है कि वह नहीं चाहती थी कि उसका बेटा अपने पिता से मिल पाए। इसीलिए उसने चार साल के मासूम की हत्या कर दी।

ये है पूरा मामला

सुचाना सेठ नाम की आरोपी महिला बेंगलुरू के एक एआई स्टार्टअप में सीईओ के तौर पर काम करती है। सुचाना सेठ ने पहले अपने 4 साल के बेटे की गोवा में बेरहमी से हत्या की और फिर वह उसके शव को बैग में ठूसकर बेंगलुरू भाग रही थी, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला को कर्नाटक पुलिस ने अरेस्ट किया है। कर्नाटक पुलिस ने उसे चित्रदुर्ग से उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वो बेटे के शव को बैग में पैक करके टैक्सी से बेंगलुरू जा रही थी। इस मामले के सामने आने के बाद से ही हड़कंप मच गया है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। इसकी वजह ये सामने आई है कि वह नहीं चाहती थी कि उसका बेटा अपने पिता से मिल पाए। इसीलिए उसने चार साल के मासूम की हत्या कर दी।

ऐसे सामने आया पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, सुचाना सेठ ने किसी धारदार हथियार से अपने बेटे की हत्या की। अपराध को अंजाम देने के बाद उसने होटल मैनेजमेंट से बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी बुक करने के लिए कहा। महिला ने होटल स्टाफ से इस बात पर जोर दिया कि वो सड़क के रास्ते से ही बेंगलुरु जाएगी। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो पता चला कि वो अकेले ही होटल से बाहर निकली थी।

कलंगुट पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा, “महिला ने पहले बताया कि उसने अपने बेटे को साउथ गोवा में अपने रिश्तेदार के यहां छोड़ दिया, लेकिन ये कहानी बिल्कुल झूठी थी. इसके बाद हमने कैब ड्राइवर को फोन किया और उसे नजदीकी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करने के लिए कहा. इसके बाद महिला को बेंगलुरु जाते समय चित्रदुर्ग में कर्नाटक पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया.”

फिलहाल कलंगुट पुलिस की एक टीम महिला को हिरासत में लेने के लिए कर्नाटक रवाना हो गई है। इसके बाद इससे पूछताछ की जाएगी हालांकि अभी ये नहीं पता चल पाया है कि इस महिला ने अपने बेटे का कत्ल क्यों किया।

ये भी पढ़ें-   राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले अक्षरा सिंह का भजन हुआ वायरल, भोजपुरी एक्ट्रेस ने राम भक्तों के लिए कही ये बात

About Post Author